Rohit Sharma: जानिए क्यों रोहित शर्मा के फैंस ने वडा पाव मेमे पर स्विगी पर जताई नाराजगी!

Rohit Sharma Vada Pav Meme: मुंबई इंडियंस के फैंस के पास आखिरकार जश्न मनाने का एक कारण है. रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम ने मौजूदा आईपीएल टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की.

Rohit Sharma: जानिए क्यों रोहित शर्मा के फैंस ने वडा पाव मेमे पर स्विगी पर जताई नाराजगी!

Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराया.

खास बातें

  • स्विगी को रोहित के फैंस से आने वाले सभी बैकलैश के कारण मेमे को हटाना पड़ा
  • रोहित शर्मा अपनी फिटनेस को लेकर काफी समय से जांच के दायरे में हैं.
  • रोहित शर्मा एक उम्दा खिलाड़ी हैं.

Rohit Sharma Vada Pav Meme: मुंबई इंडियंस के फैंस के पास आखिरकार जश्न मनाने का एक कारण है. रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम ने मौजूदा आईपीएल टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की. मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराया. रोमांचक मैच ने सभी को अपनी सीटों के किनारे पर पहुंचा दिया, क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स अच्छी शुरुआत के बावजूद 153 रनों के स्कोर का पीछा करने में असफल रहा. टीम के लिए बधाई संदेशों के साथ ट्विटर भरा पड़ा. राहुल चहर जैसे न्यूकमर को भी उनके प्रयास के लिए सराहा गया, लेकिन यह माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर रोहित शर्मा के फैंस के लिए काफी अच्छा था. इससे पहले दिन में, स्विगी ने अपने आधिकारिक एकाउंट से एक मेम पोस्ट किया था, जो जाहिर तौर पर कैप्टन रोहित शर्मा को एक वड़ा पाव स्टाल के बगल में फ़ोटोशॉप करा था, एक गेंद (या वड़ा पाव) को पकड़ने की कोशिश कर रहा था. जबकि मेमे में रोहित का चेहरा स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहा था, स्विगी को रोहित के फैंस से आने वाले सभी बैकलैश के कारण मेमे को हटाना पड़ा, जो मेमे परेशान कर रहा था. रोहित शर्मा अपनी फिटनेस को लेकर काफी समय से जांच के दायरे में हैं और ट्विटर पर उनके फैंस किसी और मजाक के मूड में नहीं थे. कुछ ही घंटों में ट्विटर पर #BoycottSwiggy ट्रेंड करने लगा. आप यहां मेमे देख सकते हैं.

फूड डिलीवरी ऐप ने भी बाद में एक स्पष्टीकरण जारी किया, "हिटमैन के फैंस के लिए एक विशेष संदेश हमने एक फैंस के ट्वीट को हंसी में रिपॉजिट लिया. जबकि तस्वीर हमारे द्वारा नहीं बनाई गई थी, हम मानते हैं कि यह बेहतर शब्दों में लिखा जा सकता था" कम से कम किसी को अपमानित करने का मतलब नहीं है. कहने की जरूरत नहीं है, हम हमेशा पलटन के साथ हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूरी टीम को 152 रनों पर समेटने से पहले रोहित शर्मा ने मंगलवार को 52 रन बनाए.