घुसपैठिए ने स्पैनिश वाइनरी में लगाई सेंध, 2.5 मिलियन यूरो की प्रीमियम रेड वाइन लीक कर दी...

Spanish Winery: वाइनरी द्वारा जारी किए गए काले और सफेद सिक्योरिटी कैमरे के फुटेज में, हुडी पहने एक व्यक्ति को एक बड़े टैंक से दूसरे टैंक की ओर भागते और नल चालू करते हुए देखा जा सकता है. वाइनरी ने कहा कि जितनी हाई-एंड वाइन बर्बाद हुई उससे 80,000 बोतलें भरी जा सकती थीं.

घुसपैठिए ने स्पैनिश वाइनरी में लगाई सेंध, 2.5 मिलियन यूरो की प्रीमियम रेड वाइन लीक कर दी...

Spanish Winery: वाइनरी ने कहा कि जितनी हाई-एंड वाइन बर्बाद हुई उससे 80,000 बोतलें भरी जा सकती थीं.

एएफपी की एक रिपोर्ट के अनुसार, वाइनरी ने मंगलवार को कहा कि 18 फरवरी, 2024 को सुबह लगभग 3:30 बजे एक घुसपैठिया स्पेन में पॉपुलर 'सेपा 21 वाइनरी' में घुस गया और लगभग 60,000 लीटर प्रीमियम रेड वाइन खाली कर दी. जो शराब उड़कर फर्श पर बर्बाद हो गई उसकी कीमत लगभग 2.5 मिलियन यूरो ($2.7 मिलियन या 2.2 करोड़ रुपये) थी. वाइनरी ने कहा कि जितनी हाई-एंड वाइन बर्बाद हुई उससे 80,000 बोतलें भरी जा सकती थीं. वाइनरी मध्य स्पेन के रिबेरा डेल डुएरो क्षेत्र में स्थित है.

वाइनरी द्वारा जारी किए गए काले और सफेद सिक्योरिटी कैमरे के फुटेज में, हुडी पहने एक व्यक्ति को एक बड़े टैंक से दूसरे टैंक की ओर भागते और नल चालू करते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही व्यक्ति ऐसा करता है, शराब की एक बड़ी पिचकारी फर्श पर गिर जाती है. शख्स ने प्रीमियम वाइन के तीन बड़े टैंक खाली कर दिए.

ये भी पढ़ें: नूडल्स मिलाने के लिए आदमी नंगे हाथों का किया इस्तेमाल, वीडियो देख इंटरनेट...

तोड़फोड़ के दौरान कोई सामान चोरी नहीं हुआ. एएफपी की रिपोर्ट के अनुसार, प्रतिष्ठान के प्रमुख जोस मोरो ने स्पेनिश सार्वजनिक टेलीविजन टीवीई को बताया कि यह स्पष्ट है कि घुसपैठिए का एकमात्र उद्देश्य व्यवसाय को नुकसान पहुंचाना था. उन्होंने स्टेशन को बताया, "यह नुकसान पहुंचाने के लिए नुकसान पहुंचाने का मामला है, किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा जो बहुत संतुलित नहीं हो सकता, जिसके पास ज्यादा सामान्य ज्ञान नहीं है, और नफरत से काम कर रहा है."

ये भी पढ़ें: नीना गुप्ता के देसी मील में पनीर रोटी के साथ भरवां सब्जियां, पोस्ट देख मुंह में आ जाएगा पानी...

वाइनरी के मालिक ने आगे कहा कि घुसपैठिए को यह जानना होगा कि वत्स खोलने के लिए सिस्टम को कैसे संचालित किया जाए. उन्होंने कहा, "हर चीज़ इंगित करती है कि व्यक्ति जानता था कि वे कहां थे."

वाइनरी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसने जांच शुरू कर दी है.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)