Rakul Preet: फिल्म सेट पर रकुल प्रीत का ड्रूल वर्थी "चाट", देखें तस्वीर

Rakul Preet Chaat Time: जब इंडियन स्ट्रीट फूड की बात आती है, तो हम सभी के लिए अपनी क्रेविंग को कंट्रोल करना मुश्किल होता है. चाहे आप फिटनेस के प्रति उत्साही हों या सख्त डाइट को फॉलो करें.

Rakul Preet: फिल्म सेट पर रकुल प्रीत का ड्रूल वर्थी

Rakul Preet: टेस्टी गोल गप्पे, मसालेदार टिक्की और स्वादिष्ट दही भल्ला का विरोध कौन कर सकता है?

खास बातें

  • रकुल प्रीत खाने की बहुत शौकीन हैं.
  • एक्ट्रेस वर्तमान में 'डॉक्टर जी' के सेट पर फिल्म कर रही है.
  • रकुल प्रीत, फिटनेस और योग को फॉलो करती है

Rakul Preet Chaat Time:  जब इंडियन स्ट्रीट फूड की बात आती है, तो हम सभी के लिए अपनी क्रेविंग को कंट्रोल करना मुश्किल होता है. चाहे आप फिटनेस के प्रति उत्साही हों या सख्त डाइट को फॉलो करें, स्ट्रीट फूड देखते ही वे सभी चीजें कम हो जाती हैं. आखिरकार, टेस्टी गोल गप्पे, मसालेदार टिक्की और स्वादिष्ट दही भल्ला का विरोध करने के लिए बहुत लुभावना है. लेकिन अगर आपको लगता है कि ऐसा करने वाले आप ही हैं तो आपको बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स भी कम नहीं हैं! हाल ही में, एक्ट्रेस और मॉडल रकुल प्रीत को चाट और पकौड़ी से भरी ट्रिट में देखा गया था, और एक बार जब आप इसे देखेंगे, तो हमें यकीन है कि आप खुद कुछ चाट के लिए क्रेव कर रहे होंगे.

रकुल प्रीत, जो फिटनेस और योग में रहती हैं, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, "चाट खा के हुए जंगल #DOCTORG #nighshoot." शॉर्ट वीडियो में वह एक छोटी कटोरी में अलग-अलग चीजें मिलाते हुए नजर आ रही हैं और कहती हैं, "चाट चाट टाइम, जो कोई कहे कि मैं चाट नहीं खाती." एक नज़र डालेंः

157u7lbg
रकुल प्रीत का चाट टाइम
1q258rh

रकुल प्रीत की इंस्टाग्राम स्टोरी

Bhoot Jolokia: पहली बार भारत से लंदन भेजी गई नगालैंड की 'किंग चिली', पीएम मोदी ने की खुशी जाहिर

आपको बता दें कि यह निश्चित रूप से पहली बार नहीं है जब 'सरदार का ग्रेंडसन' की एक्ट्रेस ने खाने के लिए अपने प्यार को साझा किया है. इससे पहले, एकट्रेस ने कुछ मनोरंजक केक, स्वादिष्ट पुलाव, एक पैनकेक प्रयोग के बारे में भी पोस्ट किया था जो लगभग गलत हो गया था और उसके पोस्ट वर्क आउट ड्रिंक के बारे में जो "मट्ठा आइसोलेट- प्रोटीन, केला - कार्बो, फ्लेक्ससीड्स - फाइबर, दालचीनी- एंटीऑक्सीडेंट से भरा था. जायफल- सभी चीजों को स्वादिष्ट और स्वस्थ रखने के संतुलन के साथ, रकुल प्रीत निश्चित रूप से हमारे लिए गोल निर्धारित कर रही है!

Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा ​​ने इस बी-टाउन एक्ट्रेस के साथ इंडियन थाली का लुफ्त उठाया, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में, एक्ट्रेस वर्तमान में 'डॉक्टर जी' के सेट पर फिल्म कर रही है, और अपनी अन्य फिल्मों 'अटैक' और 'मिशन सिंड्रेला' के लिए तैयार है.