विज्ञापन
This Article is From May 19, 2022

Priyanka Chopra: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सेट से शेयर किया अपना "Drool-Worthy" लंच, यहां देखें तस्वीर

Priyanka Chopra's Lunch: आइसक्रीम उन चीजों में से एक है जो हम सभी किसी भी दिन खा सकते हैं. फ्लवेर की वैराइटी के साथ, हम सभी आइसक्रीम का एक स्कूप तुरंत खाना पसंद करते हैं.

Priyanka Chopra: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सेट से शेयर किया अपना "Drool-Worthy" लंच, यहां देखें तस्वीर
Priyanka Chopra's Lunch: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने आइसक्रीम के लिए मजे.

Priyanka Chopra's Lunch: आइसक्रीम उन चीजों में से एक है जो हम सभी किसी भी दिन खा सकते हैं. फ्लवेर की वैराइटी के साथ, हम सभी निस्संदेह पसंद के लिए खराब हो गए हैं. समय, मौसम या मूड कोई भी हो, आपकी पसंदीदा आइसक्रीम का एक स्कूप तुरंत दिन को बेहतर बना देता है! हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा को भी कुछ स्वादिष्ट आइसक्रीम खाते हुए देखा गया था! यदि आप उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आप जानते होंगे कि एक्ट्रेस को हर तरह के फूड खाने में मजा आता है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने 74.7 मिलियन फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपनी इंडलजेंस की झलक साझा करती हैं. आप उसे इस आइसक्रीम की तरह ही फ्राइज़, पिज़्ज़ा, क्लासिक इंडियन फूड और यहां तक कि कुछ स्वादिष्ट मिठाइयां भी खाते हुए पाएंगे!

इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा ने सिटाडेल के सेट से एक स्टोरी पोस्ट की. नई मां अपने आने वाले शो के सेट पर लौट आई हैं. ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस वास्तव में अपना दिल, आत्मा और पसीना इस प्रयास में लगा रही है, सचमुच! जैसा कि प्रियंका ने वनिला आइसक्रीम का आनंद लेते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की, आप उसे नकली खून और चोटों से लथपथ देख सकते हैं. स्टोरी में, उसने लिखा, "लंच के लिए आइसक्रीम. दूसरे आदमी को देखना चाहिए. #सीटाटेल." यहां, हम मानते हैं कि प्रियंका ने जिस दूसरे व्यक्ति का उल्लेख किया है, वह शूट में को-स्टार है. यहां देखें उनकी पूरी स्टोरीः  

Thursday Fast Rules: पहली बार रखने जा रहे हैं गुरुवार व्रत, तो जान लें व्रत में क्या खाएं और क्या नहीं...

el0ot7h8

Chicken Salad For Weight Loss: स्वाद को बढ़ाने ही नहीं बल्कि, एक्स्ट्रा चर्बी को पिघलाने में भी मददगार है ये चिकन सलाद रेसिपी

जैसा कि हमने पहले बताया, प्रियंका कभी भी किसी भी तरह के खाने से पीछे नहीं हटतीं, उन्हें पहले भी एक क्लासिक महाराष्ट्रीयन ब्रेकफास्ट में लिप्त देखा गया था. हमने आलू, प्याज और मटर के साथ कुछ स्वादिष्ट पोहा के साथ वेजी भाजी और सफेद ढोकला की एक प्लेट का मिश्रण देखा. एक्ट्रेस ने अपनी स्टोरी में लिखा, "ला में पोहा जो मुझे वापस मुंबई ले गया. धन्यवाद @hungryempire @wholesam" आप यहां उसके महाराष्ट्रीयन ब्रेकफास्ट के बारे में सब कुछ पढ़ सकते हैं.

जैसा कि प्रियंका इन कई तरह के फूड का स्वाद लेती रहती है, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी फ्लेट में आगे क्या होगा! 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
टेबलफुल 'Food' के साथ शुरू हुआ एक्ट्रेस सारा अली खान का London ट्रिप, देखें तस्वीरें
Priyanka Chopra: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सेट से शेयर किया अपना "Drool-Worthy" लंच, यहां देखें तस्वीर
Delicious Asian Spread: Actress Vaani Kapoor Revealed Her Favorite Food, See Photos Here
Next Article
एक्ट्रेस वाणी कपूर ने Reveals किया अपना Favourite फूड, यहां देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com