प्रीति जिंटा की क्रिसमस पार्टी में टार्ट, मिनी समोसा और बहुत कुछ शामिल है - यहां देखें वीडियो

प्रीति जिंटा ने परिवार के साथ अपने क्रिसमस सेलीब्रेशन और टेस्टी खाने की कुछ झलक शेयर की हैं. आप भी देखें उनका सेलीब्रेशन.

प्रीति जिंटा की क्रिसमस पार्टी में टार्ट, मिनी समोसा और बहुत कुछ शामिल है - यहां देखें वीडियो

प्रीति जिंटा का क्रिसमस सेलिब्रेशन.

बी-टाउन में क्रिसमस सेलीब्रेशन बहुत बेहतरीन तरीके से बनाया गया है और उनका सोशल मीडिया फीड इसका सबूत है. पिक्चर-परफेक्ट आउटफिट से लेकर ऑन-पॉइंट सजावट तक, हमारी पसंदीदा सेल्ब्स ने इस सेलीब्रेशन को बेहतरीन तरीके से मनाया. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अमेरिका में अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस सेलीब्रेशन की झलकियाँ शेयर की हैं. जिसमें खाने की टेबल पर रखे बहुत सारे फूड आइटम्स दिखते हैं. इसके बाद प्रीति और उनके हसबैंड की भी एक फोटो दिखी और उनके बच्चे भी इस वीडियो में नजर आए हैं. लेकिन जिस चीज ने हमें लोट-पोट कर दिया, वह थी क्रिसमस सेलीब्रेशन के दौरान प्रीति ने मेहमानों को जो अच्छा खाना सर्व किया.

बेक्ड गुडीज से लेकर हेल्दी सलाद तक, उसकी अच्छी तरह से सजी हुई डाइनिंग टेबल पर यह सब मौजूद था. सांता-थीम वाले नैपकिन को देखकर ऐसा लगता है कि प्रीति ने वास्तव में अपनी डेकोरेशन में फेस्टिवल के माहौल को सटीक रूप से शामिल किया है. फिर उनकी डाइनिंग टेबल का एक छोटा सा टुअर दिया, इसकी शुरुआत एक डिश से हुई जो पाई की तरह दिखती थी. इसे एक थाली के बगल में रखा गया था जिसमें तरह-तरह की कुकीज रखी हुई थीं. क्लिप में स्नैक्स से भरी एक कटोरी की झलक भी दिखाई दी जो मोमोज की तरह दिखाई दे रही थी. हम कुछ भुने हुए ड्राई फ्रूट्स भी देख सकते थे. मिनी समोसे के बगल में दो अलग-अलग तरह के टार्ट रखे हुए थे. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरी तरफ से आपको मैरी क्रिसमस।”

ये भी पढ़ें: Ragda Pani Puri: सूरत स्ट्रीट वेंडर की रगड़ा पानी पुरी देख दोबारा नहीं करेंगे इसे खाने की...

2024 हमारे दरवाजे पर दस्तक दे रहा है, साल के आखिर में पार्टियों की तैयारियां जोरो-शोरों पर हैं. आप भी अगर पार्टी की तैयारियां कर रहे हैं तो प्रीति जिंटा की इस थीम को देखकर आप आइडिया ले सकते हैं. 



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com