Potato Rings Recipe: अपनी भूख को शांत करने के लिए मिनटों में बनाएं क्रिस्पी पोटैटो रिंग्स

हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि आलू के साथ खाना बनाना सबसे आसान काम है. आप इसे कोई भी आकार दे सकते हैं, कोई भी मसाला या सब्जियां/मांस मिला सकते हैं, और यह निस्संदेह अपने स्वाद के अनुकूल हो जाएगा.

Potato Rings Recipe: अपनी भूख को शांत करने के लिए मिनटों में बनाएं क्रिस्पी पोटैटो रिंग्स

खास बातें

  • आलू के साथ खाना बनाना सबसे आसान काम है.
  • आलू एक बहुमुखी सामग्री है.
  • बच्चों को भी आलू से बनने वाले स्नैक्स काफी पसंद आते हैं.

कल्पना कीजिए: आपने अपने सभी सुबह के काम पूरे कर लिए हैं, ऑफिस का आधा काम पूरा हो चुका है और आपने अच्छा लंच किया. लेकिन उसके कुछ घंटे बाद ही आपका पेट में फिर से कुछ खाने के लिए छोटी मोटी भूख लगने लगती है. तो अब क्या करना है? खैर, बिल्कुल, कोई नहीं चाहेगा कि पूरा खाना बना कर रसोई में काम बड़ा दिया जाए. जब ऑड ऑवर्स में भूख लगती है, तो स्नैक्स हमेशा बचाव के लिए आते हैं. आप सामग्री का मिश्रण तैयार सकते हैं और विभिन्न व्यंजन बना सकते हैं. हालांकि, अगर आप इस उलझन में हैं कि कौन सा स्नैक बनाया जाए, तो आइए हम आपकी मदद करते हैं. आज हम आपके लिए पोटैटो रिंग्स की एक स्वादिष्ट रेसिपी लेकर आए हैं जिसे आप खाना पसंद करेंगे.

Manchow Momo Soup: 15 मिनट में कैसे बनाएं स्ट्रीट-स्टाइल मनचाओ मोमो सूप

मुझे लगता है कि हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि आलू के साथ खाना बनाना सबसे आसान काम है. आप इसे कोई भी आकार दे सकते हैं, कोई भी मसाला या सब्जियां/मांस मिला सकते हैं, और यह निस्संदेह अपने स्वाद के अनुकूल हो जाएगा. साथ ही, सबसे अनुभवहीन रसोइया भी रसोई में आलू बनाने में गलत नहीं हो सकता. तो, यह बिना कहे चला जाता है कि आलू के छल्ले बनाना एक आसान और क्विक काम होता. इस रेसिपी में आपको मसाले, ओरिगैनो, रवा और आलू जैसी बुनियादी सामग्री चाहिए. फिर, आपको बस उन्हें सही तरीके से मिलाना है और उन्हें कुरकुरा और भूरा होने तक तलना है. एक बार जब आप उन्हें बना लेते हैं, तो उन्हें और भी ज्यादा मजेदार के लिए एक मिन्टी गार्लिक डिप के साथ पेयर करें. नीचे पूरी रेसिपी देखें:

पोटैटो रिंग्स रेसिपी: यहां जानिए पोटैटो रिंग्स बनाने का तरीका

सबसे पहले एक पैन में थोड़ा मक्खन, लहसुन, चिली फ्लेक्स और ऑरिगेनो डालें. फिर जब यह पक जाए तो इसमें थोड़ा पानी डालें. इसे उबलने दें, और रवा डालें. रवा पानी में भीगने के बाद इसे ठंडा होने के लिए रख दें. इसके बाद इसमें दो मैश किए हुए आलू डालकर आटा गूंथ लें. इस आटे को चपटा कर लें और कटर की सहायता से छोटे-छोटे छल्ले काट लें. या फिर आप इससे लंबी स्ट्रिप्स भी काट सकते हैं और फिर इससे एक गोला बना सकते हैं. अंत में, थोड़ा कॉर्नफ्लोर छिड़कें और क्रिस्पी होने तक डीप फ्राई करें.

पोटैटो रिंग्स की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

जब भी आपको भूख लगे इस लाजवाब स्नैक को बनाएं. आपको इसका स्वाद कैसा लगा हमें जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Vegetable Cutlet: अपनी अगली पार्टी में मेहमनों को ऐपेटाइजर के रूप में खिलाएं यह स्वादिष्ट वेजिटेबल कटलेट