विज्ञापन
This Article is From Sep 15, 2022

Potato Rings Recipe: क्रिस्पी स्नैक्स की है तलाश तो टी टाइम में ट्राई करें टेस्टी पोटैटो रिंग्स

Potato Rings Recipe: आलू के साथ खाना बनाना सबसे आसान काम है. आप इसे कोई भी आकार दे सकते हैं, कोई भी मसाला या सब्जियां/मांस मिला सकते हैं, और यह निस्संदेह अपने स्वाद के अनुकूल हो जाएगा.

Potato Rings Recipe: क्रिस्पी स्नैक्स की है तलाश तो टी टाइम में ट्राई करें टेस्टी पोटैटो रिंग्स

Potato Rings Recipe: इमेजियन कीजिए, आपने अपने सभी सुबह के काम पूरे कर लिए हैं, ऑफिस का आधा काम पूरा हो चुका है और आपने अच्छा लंच किया. लेकिन उसके कुछ घंटे बाद ही आपका पेट फिर से फूलने लगता है. तो अब क्या करना है? खैर, बिल्कुल, कोई नहीं चाहेगा कि पूरा खाना बना कर किचन में बड़ी गड़बड़ कर दी जाए. जब ऐसे समय में भूख लगती है, तो स्नैक्स हमेशा बचाव के लिए आते हैं. आप सामग्री का मिश्रण फेंक सकते हैं और कई व्यंजन बना सकते हैं. हालांकि, अगर आप इस उलझन में हैं कि कौन सा स्नैक बनाया जाए, तो आइए हम आपकी मदद करते हैं. आज हम आपके लिए पोटैटो रिंग्स की एक स्वादिष्ट रेसिपी लेकर आए हैं जिसे आप खाना पसंद करेंगे.

मुझे लगता है कि हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि आलू के साथ खाना बनाना सबसे आसान काम है. आप इसे कोई भी आकार दे सकते हैं, कोई भी मसाला या सब्जियां/मांस मिला सकते हैं, और यह निस्संदेह अपने स्वाद के अनुकूल हो जाएगा. इसके अलावा, यहां तक ​​कि सबसे अनुभवहीन शेफ भी किचन में आलू बनाने में गलत नहीं हो सकता. तो, यह बिना कहे चला जाता है कि पोटैटो के रिंग्स बनाना एक आसान और क्विक काम होगा. इस रेसिपी में आपको मसाले, हर्ब, रवा और आलू जैसी बुनियादी सामग्री चाहिए. फिर, आपको बस उन्हें सही तरीके से मिलाना है और उन्हें कुरकुरा और ब्राउन होने तक फ्राई करना है. एक बार जब आप उन्हें बना लेते हैं, तो उन्हें एक्स्ट्रा इंडलजेंस के लिए एक मिन्टी गार्लिक डिप के साथ पेयर करें. पूरी रेसिपी नीचे देखें: 

Elaichi Water Benefits: इलायची की चाय तो आपने खूब पी होगी मगर इलायची का पानी नहीं, यहां जानें इसके अद्भुत लाभ

ilj56b7g

पोटैटो रिंग्स रेसिपी- Potato Rings Recipe: 

सबसे पहले एक पैन में थोड़ा मक्खन, लहसुन, चिली फ्लेक्स और ऑरिगेनो डालें. फिर जब यह पक जाए तो इसमें थोड़ा पानी डालें. इसे उबलने दें, और रवा डालें. रवा पानी में भीगने के बाद इसे ठंडा होने के लिए रख दें. इसके बाद इसमें दो मैश किए हुए आलू डालकर आटा गूंथ लें. इस आटे को चपटा कर लें और कटर की सहायता से छोटे-छोटे रिंग काट लें. या फिर आप इससे लंबी स्ट्रिप्स भी काट सकते हैं और फिर इससे एक गोला बना सकते हैं. लास्ट में, थोड़ा कॉर्नफ्लोर छिड़कें और क्रिस्पी होने तक डीप फ्राई करें. 

समय की है कमी तो दिल्ली स्टाइल आलू की सब्जी को करें ट्राई- Recipe Inside

पोटैटो रिंग्स की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या आप भी करते हैं इस फल है सेवन, तो आज से ही कर दें बंद, इन लोगों के लिए है नुकसानदायक
Potato Rings Recipe: क्रिस्पी स्नैक्स की है तलाश तो टी टाइम में ट्राई करें टेस्टी पोटैटो रिंग्स
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com