Superstar Rajinikanth की बेटी ऐश्वर्या ने साड़ी पहनकर किचन में बनाया ट्रेडिशनल फूड, इस खास अंदाज में सेलिब्रेट किया Pongal, यहां देखें तस्वीरें

Pongal And Foods: इंडिया में हार्वेस्ट का मौसम पूरे देश में बहुत उत्साह के साथ मनाया गया. जबकि उत्तरी क्षेत्रों ने इसे लोहड़ी और मकर संक्रांति के त्योहारों के साथ मार्क किया जाता है, साउथ इंडिया में इसे पोंगल के रूप में मनाया जाता है.

Superstar Rajinikanth की बेटी ऐश्वर्या ने साड़ी पहनकर किचन में बनाया ट्रेडिशनल फूड, इस खास अंदाज में सेलिब्रेट किया Pongal, यहां देखें तस्वीरें

Pongal And Foods: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने अब फैमिली के पोंगल सेलिब्रेशन की एक झलक दी है.

खास बातें

  • एक फोटो में ऐश्वर्या केले के बड़े पत्तों पर खाना सर्व कर रही हैं.
  • हम अन्य डिशेज के बीच बहुत सारी रंग-बिरंगी मिठाइयां देख सकते हैं.
  • फोटो में वड़ा भी नजर आ रहा है.

Pongal And Foods: इंडिया में हार्वेस्ट का मौसम पूरे देश में बहुत उत्साह के साथ मनाया गया. जबकि उत्तरी क्षेत्रों ने इसे लोहड़ी और मकर संक्रांति के त्योहारों के साथ मार्क किया जाता है, साउथ इंडिया में इसे पोंगल के रूप में मनाया जाता है. सोशल मीडिया के लिए धन्यवाद, हमने अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी को इन फेस्टिवल को उनके सबसे प्राथमिक रूप में मनाने के लिए बाहर जाते देखा. पार्टी में थोड़ी देर बाद, सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने अब फैमिली के पोंगल सेलिब्रेशन की एक झलक दी है और यह सब ट्रेडिशन के बारे में था.

पोंगल का एक महत्वपूर्ण पार्ट फैमिली के लिए ट्रेडिशनल फूड तैयार करना है. इस दिन जानवरों को चारा खिलाना भी शुभ माना जाता है. ऐश्वर्या ने सभी पोंगल रीति-रिवाजों का पालन करना सुनिश्चित किया. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों की एक सीरीज में, हम उन्हें एक ट्रेडिशनल साउथ इंडियन साड़ी पहने और किचन में सेलिब्रेशन का खाना बनाते हुए देख सकते हैं. वह पत्तियों से रैप ट्रेडिशनल पॉट में पकाए जा रहे खाने को चला रही थी. शेल्फ पर तरह-तरह के फलों से भरी थाली तैयार देखी जा सकती है. 

देखें: एक्टर करणवीर बोहरा कैसे अपनी मां से सीख रहे परफेक्ट रोटी बनाना...

अगली फोटो में ऐश्वर्या केले के बड़े पत्तों पर खाना सर्व कर रही हैं. हम अन्य डिशेज के बीच बहुत सारी रंग-बिरंगी मिठाइयां और वड़े देख सकते हैं. पोंगल की रस्म के बाद ऐश्वर्या ने जानवरों को केले और साग भी खिलाए आखिरी तस्वीर में वह माता-पिता रजनीकांत और लता से आशीर्वाद लेती हैं. 

Viral Video: फैक्ट्री में कैसे बनते हैं नूडल्स, जानकर आपको भी लगेगा 440 बोल्ट का झटका, हैरान कर देगा वीडियो

ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, "आशा है कि आप और आपके लव वन के लिए पोंगल यादगार रहा होगा..ईश्वर सभी को केवल सुख, शांति और समृद्धि प्रदान करें." पोस्ट पर पहले से ही 130 हजार से अधिक लाइक्स हैं और फैमिली को बधाई देने और आशीर्वाद देने वाले फैंस और फॉलोअर्स के सैकड़ों कमेंट्स हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोंगल एक 4-दिवसीय हार्वेस्ट फेस्टिवल है जो सूर्य के उत्तर (उत्तरायण) की ओर प्रवेस करने और विंटर संक्रांति के अंत का प्रतीक है. फूड सेलिब्रेशन का एक अभिन्न अंग है. यहां कुछ सबसे पॉपुलर डिश हैं जो ट्रेडिशनली पोंगल के दौरान तैयार और सर्व की जाती हैं.