Plant-Based Omelette: एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख का प्लांट-बेस्ड ऑमलेट देख मुंह में आ जाएगा पानी, देखें पोस्ट

Plant-Based Omelette: पूरी दुनिया में, प्लांट बेस्ड डाइट पॉपुलैलिरटी के मामले में जोर पकड़ रही है. बहुत से लोग अब अपनी डाइट से सभी एनिमल बेस्ड प्रोडक्ट को हटाने और केवल प्लांट बेस्ड सोर्स से प्राप्त प्रोड्क्ट को खाने का ऑप्शन चुन रहे हैं.

Plant-Based Omelette: एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख का प्लांट-बेस्ड ऑमलेट देख मुंह में आ जाएगा पानी, देखें पोस्ट

Plant-Based Omelette: जेनेलिया और रितेश देशमुख वेजिटेरियन डाइट के समर्थक हैं.

खास बातें

  • जेनेलिया देशमुख खाने की बड़ी शौकीन है.
  • जेनेलिया देशमुख वेगन डाइट फॉलो करती हैं.
  • जेनेलिया देशमुख ने प्लाट बेस्ट ऑमलेट बनाया.

Plant-Based Omelette: पूरी दुनिया में, प्लांट बेस्ड डाइट पॉपुलैलिरटी के मामले में जोर पकड़ रही है. बहुत से लोग अब अपनी डाइट से सभी एनिमल बेस्ड प्रोडक्ट को हटाने और केवल प्लांट बेस्ड सोर्स से प्राप्त प्रोड्क्ट को खाने का ऑप्शन चुन रहे हैं. बॉलीवुड की पसंदीदा सोशल मीडिया-कपल जेनेलिया और रितेश देशमुख भी वेजिटेरियन डाइट के समर्थक हैं. उन्हें अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वेजिटेरियन मीट और वेजिटेरियन मील को प्रोमोट करते देखा जाता है. हाल ही में जेनेलिया देशमुख ने अपने बच्चों के लिए बनाए गए स्वादिष्ट आमलेट की एक तस्वीर साझा की. दिलचस्प बात यह है कि आमलेट भी प्लांट बेस्ड सामग्री से बनाया गया था. एक नज़र डालेंः

vll9tr

जेनेलिया देशमुख ने अपने बेटे के लिए प्लांट बेस्ड ऑमलेट बनाया.

Diwali 2022 Sweets: कभी खाई है हरे-हरे परवल वाली ऐसी टेस्टी मिठाई, बनाने के लिए जरूरी हैं बस ये तीन चीजें

जेनेलिया देशमुख ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "क्या किसी ने कहा कि आप प्लांट बेस्ड अंडा नहीं बना सकते? कोशिश करें, सफल होने तक प्रयास करें." क्लिक में, हम शिमला मिर्च, गाजर और प्याज जैसी सब्जियों से भरा एक अद्भुत मसाला आमलेट देख सकते थे. स्वादिष्ट और व्यंजन बिल्कुल सामान्य आमलेट जैसा दिखता था, लेकिन अंतर यह था कि यह पूरी तरह से वेगन था!

Diwali 2022 Snacks: इस दिवाली कुछ चटपटा खाने का है मन तो ट्राई करें मसाला मूंगफली

अगली स्टोरी में, जेनेलिया देशमुख ने साझा किया कि कैसे उनके बेटे राहिल ब्राउन ब्रेड के दो स्लाइस के अंदर सैंडविच आमलेट का आनंद ले रहे थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बच्चे बस अपनी मां को आविष्कार करने, खोजने और उन चीजों को खोजने के तरीके ढूंढते हैं जिनके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था." उसने तस्वीर के साथ हैशटैग #myplantbasedbabies का भी इस्तेमाल किया, यह दिखाने के लिए कि कैसे उसके बच्चे भी हेल्दी डाइट के बारे में जानते थे जो वे खा रहे थे.

k4bjlcto

जेनेलिया देशमुख अपने बच्चों के लिए हेल्दी खाने पर ज्यादा जोर देती है.

जब खाने की बात आती है, तो जेनेलिया देशमुख निश्चित रूप से खुद को और अपने बच्चों को खुश रखना जानती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे रियान के लिए चॉकलेट पेनकेक्स बनाए थे. अपने बेटे को अपना दिन शुरू करने के लिए कुछ प्रोत्साहन देने के लिए उसने प्लेट पर 'रॉकस्टार रियान' लिखा. इस स्टोरी के बारे में और अधिक पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Benefits Of Curd: दही को डाइट में शामिल कर पा सकते हैं ये कमाल के फायदे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेनेलिया देशमुख की अपने बच्चों के लिए खाना पकाने की डायरी के बारे में आपने क्या सोचा? हमें कमेंट में बताएं. इस बीच, काम के बारे में, जेनेलिया को 'जाने तू या जाने ना' जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है. वह एक बड़ी सोशल मीडिया प्रेजेंस का आनंद लेती है और उसके वीडियो रेगुलरली इंस्टाग्राम पर वायरल होते रहते हैं. जेनेलिया देशमुख की अगली फिल्म उनके पति रितेश देशमुख के साथ मराठी फिल्म 'वेद' होगी.