असम कपल ने अपनी शादी में किया पिज्जा कॉन्ट्रैक्ट Signed तो इस ब्रॉन्ड से मिला एक साल तक फ्री Pizza

Pizza Contract: खाने के शौकीन होना हमारे लाइफ में फूड को एक बड़ी प्राथमिकता बना देता है, क्या आप सहमत नहीं होंगे?! हम एक दिन में क्या खाते हैं यह हमारे लिए मायने रखता है.

असम कपल ने अपनी शादी में किया पिज्जा कॉन्ट्रैक्ट Signed तो इस ब्रॉन्ड से मिला एक साल तक फ्री Pizza

Pizza Contract: पिज़्ज़ा हट इंडिया ने पूरे एक साल के लिए उनके पिज़्ज़ा क्रेविंग को स्पॉन्सर्ड किया.

खास बातें

  • फूडी के लिए पिज़्ज़ा हट ने किया ये काम.
  • इस स्टोरी को अब तक 1.4 हजार लाइक्स मिले.
  • इस वीडियो को 29.8 हजार से अधिक बार देखा गया है.

Pizza Contract: खाने के शौकीन होना हमारे लाइफ में फूड को एक बड़ी प्राथमिकता बना देता है, क्या आप सहमत नहीं होंगे?! हम एक दिन में क्या खाते हैं यह हमारे लिए मायने रखता है. लेकिन आपको क्या लगता है अगर दो फूडी की शादी हो जाए तो क्या होगा? बहुत समय पहले, एक असम कपल की लव स्टोरी सुनने में आई थी, जो खाने के बड़े शौकीन थे! दोनों ने किसी अन्य के विपरीत शादी के कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करके डील को सील कर दिया. हालांकि, कोई यह मान लेगा कि उनकी स्टोरी वहीं समाप्त हो गई, लेकिन यह पता चला कि कपल की परियों की कहानी में अब एक स्वादिष्ट और खाने की यात्रा है.

शांति और मिंटू के रूप में पहचाने जाने वाले दूल्हा और दुल्हन ने खाने के कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करके अपनी शादी के दिन को और खास बना दिया. शादी सेलिब्रेशन के बाद, कपल ने एक कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किए और एक-दूसरे से वादा किया कि वे महीने में एक बार एक साथ पिज्जा खाएंगे. पिज्जा लवर की स्टोरी वायरल हो गई और पूरे इंटरनेट पर देसी खाने के शौकीन थे! हम शादी के कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों की सादगी और सापेक्षता से आश्चर्यचकित होने में मदद नहीं कर सके. हालांकि, इनकी फूडी लव स्टोरी यहीं तक सीमित नहीं है. एक फास्ट-फूड चेन ने उनकी शादी की प्रतिज्ञाओं में मदद करने का फैसला किया और जब आप सुनते हैं कि उन्होंने क्या किया, तो आप चौंक जाएंगे! 

Chhath Puja 2022: इस छठ पूजा में एक नहीं बल्कि 2 तरीकों से बनाएं ठेकुआ, नोट करें रेसिपी

पिज़्ज़ा हट इंडिया ने पूरे एक साल के लिए उनके पिज़्ज़ा क्रेविंग को स्पॉन्सर्ड करके असम कपल की शादी के कॉन्ट्रैक्ट में मदद की! हां, आप इसे सही पढ़ें! करवा चौथ पर, फास्ट-फूड चेन ने अपने मासिक पिज्जा कॉन्ट्रैक्ट का समर्थन करके और उन्हें एक साल के लिए मुफ्त पिज्जा देकर लव स्टोरी को पूरा किया.

वीडियो पर एक नजर:

Dahi Kebab For Diwali: इस दिवाली घर पर बनाएं दही कबाब, उंगलियां चाटते रह जाएंगे गेस्ट

वीडियो को @pizzahut_india द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था और इसे 1.4  हजार लाइक्स के साथ 29.8 हजार से अधिक बार देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या होगा अगर आपको एक साल के लिए मुफ्त पिज्जा से रिवार्ड किया जाए? आपके रिएक्शन क्या होंगे? कमेंट कर हमें नीचे बताएं!