एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने मालदीव में इस डिश के लिए मजे, Can You Guess

Parineeti Chopra: हालही में परिणीति चोपड़ा ने भी मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए कुछ स्वादिष्ट जापानी फूड का आनंद लिया. एक्ट्रेस खाने की बड़ी शौकीन हैं और इंस्टाग्राम पर अपने खाने की चीजों को हर बार साझा करने से नहीं कतराती हैं.

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने मालदीव में इस डिश के लिए मजे, Can You Guess

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा ने अपनी स्टोरी में होटल को टैग करते हुए लिखा, "दुनिया में सबसे अच्छी सुशी.

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा मालदीव में है.
  • परिणीति चोपड़ा खाने की बड़ी शौकीन है.
  • परिणीति चोपड़ा ने इस जापानी डिश के मजे लिए.

Parineeti Chopra: सिंगापुर से कोरियाई तक, जापानी से थाई तक - दुनिया एशियन व्यंजनों के फ्लेवर और कैसे के लिए जाग रही है. हमने दुनिया भर में अपने महाद्वीप के फूड में बढ़ती जिज्ञासा देखी है. भारत में भी, फूड में एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं और सुशी, और रामन जैसे व्यंजन मेनस्ट्रीम बन रहे हैं. हाल ही में, हमने देखा कि कैसे परिणीति चोपड़ा ने भी मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए कुछ स्वादिष्ट जापानी फूड का आनंद लिया. एक्ट्रेस खाने की बड़ी शौकीन हैं और इंस्टाग्राम पर अपने खाने की चीजों को हर बार साझा करने से नहीं कतराती हैं. इस बार उनके द्वारा साझा की गई स्टोरी पर एक नजर:

0sh09s


Peanut Oil Benefits: स्वाद ही नहीं सेहत के लिए भी फायदेमंद है मूंगफली का तेल, जानें हैरान करने वाले फायदे

परिणीति चोपड़ा ने अपनी स्टोरी में होटल को टैग करते हुए लिखा, "दुनिया में सबसे अच्छी सुशी." तस्वीर में, हम स्वादिष्ट जापानी ट्रीट की रो में को देख सकते थे. सुशी रोल में फिश, कैवियार, एवोकाडो और क्रीम चीज़ जैसे फिलिंग थे. कुछ माइक्रोग्रीन्स का उपयोग स्वादिष्ट सुशी को गार्निश करने के लिए भी किया गया था, जिसका आनंद परिणीति चोपड़ा ने मालदीव में छुट्टियों के दौरान लिया था.

परिणीति चोपड़ा के रडार पर केवल सुशी ही फूड नहीं था. एक्ट्रेस ने मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए भी हाइड्रेटेड और हेल्दी रहने के लिए एक सेंटर बनाया. उसने एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें वह कुछ फ्रेश नारियल पानी का आनंद ले रही थी. क्लिक में, हम कुछ खूबसूरत फूलों के साथ एक फ्रेश टेंडर नारियल देख सकते हैं जो इसे आकर्षक बनाते हैं. "सुंदर हाइड्रेशन," उसने फोटो को कैप्शन दिया. एक नज़र यहां डालेंः 

Diabetes Friendly Idli: डायबिटीज के हैं मरीज तो चावल नहीं इन चीजों से बनी इडली का करें सेवन

h7mspe98

हाल ही में परिणीति चोपड़ा भी वेकेशन के लिए लंदन में थीं. अनुष्का शर्मा के साथ उनकी 'रोटी खाने की प्रतियोगिता' थी और उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया. इस स्टोरी के बारे में और अधिक पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारें में, परिणीति चोपड़ा ने आखिरी बार 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' और 'साइना' जैसी फिल्मों में अपने रोल से दर्शकों को इंप्रेस किया. उनके पास पंजाबी सिंगर-एक्टर हार्डी संधू के साथ 'कोड नेम तिरंगा' सहित कई प्रोजेक्ट हैं.