विज्ञापन

एक बूंद भी पैकेट से नहीं गिरेगा तेल, अगर इस जीनियस हैक को करेंगे फॉलो

Viral Hack: हाल ही में, हमें एक वायरल हैक मिला जो दिखाता है कि पैकेट से तेल डालने के मुश्किल काम को बेहद आसानी से कैसे किया जा सकता है.

एक बूंद भी पैकेट से नहीं गिरेगा तेल, अगर इस जीनियस हैक को करेंगे फॉलो
Viral Video: इस वायरल हैक से पैकेट से तेल डालना सीखें.

किचन में तेल के साथ काम करना काफी परेशानी भरा हो सकता है. यह न केवल हमारे हाथों को चिकना कर देता है, बल्कि यह फैल भी सकता है और गंदगी भी पैदा कर सकता है. हालांकि तेल कभी भी गिर सकता है. जार या बोतल में तेल डालते समय इसके गिरने की संभावना अधिक होती है. इसे पकड़ते समय हम अतिरिक्त दबाव डाल सकते हैं या हमारी पकड़ ठीक नहीं हो, जिससे स्थिति गड़बड़ हो सकती है. क्या आप अक्सर ख़ुद को ऐसी ही स्थिति में पाते हैं? परेशान न हों, क्योंकि हमने आपके लिए सही समाधान ढूंढ लिया है. हाल ही में, हमें एक वायरल हैक मिला जो दिखाता है कि इस मुश्किल काम को बेहद आसानी से कैसे किया जा सकता है. एक बार जब आप इसे ट्राई करेंगे, तो आप निश्चित रूप से तेल डालने में प्रो हो जाएंगे.
इस जीनियस हैक का वीडियो इंस्टाग्राम पेज @mucherla.arona द्वारा शेयर किया गया है. क्लिप में वह बिना किसी गड़बड़ी के पैकेट से तेल निकालने को दिखाती हैं. आपको बस एक करछुल लेना है और इसे एक कांच की बोतल में उल्टा रखना है. अपने तेल के पैकेट को हमेशा की तरह किनारे से काटें और फिर तेल को जार में डालें. आप देखेंगे कि यह बिना किसी गड़बड़ी के आसानी से अंदर चला जाता है. "मुझे एक बढ़िया हैक मिला और इसने मेरे लिए काम किया!" पोस्ट का कैप्शन पढ़ें.
ये भी पढ़ें: डांसर और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने दिल्ली के इन फेमस व्यंजनों का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें

यहां देखें वीडियो:

हैक ने इंटरनेट यूजर को इंप्रेस किया. लोग इससे काफी इंप्रेस हुए कि यह कितना अविश्वसनीय रूप से आसान है और वे इसे खुद ट्राई करने के लिए इंतजार नहीं कर सके. कुछ लोगों ने हैक को दिखाने के लिए सराहना की. एक शख्स ने लिखा, 'अरुणा, आप मुझे कुछ भी दिखा सकती हैं और मैं उसे देखूंगा.
हालांकि यह एक अच्छी टिप्स है. जब मेरे पास फ़नल नहीं होगा तो मैं इसे ट्राई करूंगा" एक अन्य यूजर ने कहा, "आप बहुत एनर्जेटिक हैं और अपने आप से बहुत भरे हुए हैं, हमेशा बहुत उपयोगी वीडियो साझा करते हैं." "साझा करने के लिए धन्यवाद, आप बहुत प्यारे और जीवन से भरपूर हैं , “तीसरे ने लिखा.

चौथे ने कमेंट किया, "अपनी अम्मा को इंप्रेस करने के लिए किचन में ऐसा करूंगा." "अच्छा विचार, प्रेजेंटेशन बहुत सुंदर है," दूसरे ने एड किया छठे व्यक्ति ने लिखा, "मैं यह ट्रिक दूध के पाउच और यहां तक ​​कि गर्म तेल में उबली दाल के लिए भी करता हूं." आपकी पॉजिटिव हंसी के साथ उपयोगी हैक्स," एक ने कमेंट किया. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हर रोज जंक फूड खाने से शरीर में हो सकती है इन पोषक तत्वों की कमी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट
एक बूंद भी पैकेट से नहीं गिरेगा तेल, अगर इस जीनियस हैक को करेंगे फॉलो
WHO ने इस 7 फूड आइटम्स को ना खाने या कम खाने को कहा, जानें इस लिस्ट में क्या है शामिल , कई आप रोज खाते हैं
Next Article
WHO ने इस 7 फूड आइटम्स को ना खाने या कम खाने को कहा, जानें इस लिस्ट में क्या है शामिल , कई आप रोज खाते हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com