नेहा धूपिया को बेहद पसंद है इटैलियन फूड, ये रहा सबूत

नेहा धूपिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट की जिनको देखकर उनके फूड लव के बारे में पता लगता है. उन्होंने अपनी इस फूड टुअर की एक झलक शेयर की जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

नेहा धूपिया को बेहद पसंद है इटैलियन फूड, ये रहा सबूत

दोस्तों के साथ नेहा धूपिया के खाने में खाया इटालियन और मैक्सिकन फूड

पिज्जा का नाम सुनते ही आपके मुंह में भी पानी आ जाता है ना? आप भी इस बात को मानते होंगे कि पिज्जा अमूमन सभी के लिए एक पसंदीदा डिश है. दुनिया भर में लोग पिज़्ज़ा को अपने सबसे पसंदीदा फूड में काउंट करते हैं. आपके बारे में तो नहीं पता, लेकिन नेहा धूपिया भी इस बात को पूरी तरह से मानती हैं. एक्ट्रेस को भी ब्रेड बेस के ऊपर टैंगी सॉस, चीज और टेस्टी टॉपिंग्स का लुफ्त उठाना बेहद पसंद है. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, नेहा ने पिज्जा के लिए अपने प्यार को जाहिर किया है. फोटो में हम एक्ट्रेस को पिज्जा का एक स्लाइस काटते हुए देख सकते हैं.  लेकिन ये सब यही नहीं रूका उनकी दूसरी फोटो में वो इटैलियन ट्रीट का भी लुफ्ट उठाते नजर आईं.

Litchi Mango Sweet: आम और लीची के शौकीन हैं तो आपको जरूर पसंद आएगी शेफ पंकज की ये खास स्वीट रेसिपी, बनाना भी है सुपर ईजी

नेहा धूपिया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “(पिज्जा इमोजी) + मैं… अल्टीमेट लव अफेयर.” 

यहां देखें पोस्ट

इस तरह करेंगे जीरे का सेवन तो Cholesterol कंट्रोल करना होगा आसान, पाचन में आएगी तेजी और जवां दिखेगी स्किन

हिंडोले में वो अपनी दोस्तों के साथ लंच करने गई थीं जिसके कुछ ग्लिंपस भी उन्होंने शेयर किए थे. हम आपको पहले ही आगाह कर देते हैं कि इसे देखकर आपके मुंह में पानी आएगा और आपका मन भी इस टेस्टी ट्रीट को खाने के लिए मचल उठेगा.  हम देख सकते हैं कि मैक्सिकन थाली पर व्हाइट कलर की सॉस डाली जा रही है, जिसमें कुछ बीन्स और साल्सा के साथ राइस भी नजर आ रहा है.  हमें उसकी लंच टेबल का पूरा नजारा भी देखने को मिला जिसमें पिज्जा, पास्ता, फिश और चिप्स, बर्गर, पोटैटो वेज, पनीर टिक्का से लेकर ब्राउनी, पेस्टल-ह्यू केक और भी बहुत कुछ तक देखने को मिला.

बंदर मजे से ले रहा था पानी-पुरी के मजे, आस-पास खड़े लोग देखकर हो गए हैरान 

खाने के बाद डेजर्ट के बिना कोई भी मील पूरा नहीं होता है, है ना? नेहा धूपिया ने अपने मील को कंपलीट करने के बाद एक चॉकलेट ट्रीट भी खाई, जिसमें एक बेक किया हुआ बेस शामिल था, जो पूरी तरह से ब्राउनी और चॉकलेट सॉस से भरा हुआ था. नेहा धूपिया ने अपने कैप्शन में लिखा, "सबसे स्वादिष्ट भोजन, कॉकटेल, डेसर्ट और बेकरी की तलाश" के लिए उनको बहुत दूर तक नहीं जाना पड़ा.

बूंदी लड्डू रेसिपी | Boondi Ladoo Recipe


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com