बंदर मजे से ले रहा था पानी-पुरी के मजे, आस-पास खड़े लोग देखकर हो गए हैरान

पानी पुरी हमारे पसंदीदा स्ट्रीट फूड में से एक है, लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि आपने किसी बंदर को इसे खाते हुए देखा हो?

बंदर मजे से ले रहा था पानी-पुरी के मजे, आस-पास खड़े लोग देखकर हो गए हैरान

पानी पुरी खाते बंदर का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

भारत के सभी स्ट्रीट फूड में से, गोलगप्पा (या पानी पुरी) लोगों का सबसे पसंदीदा है इस बात में कोई शक नही हैं. भारत के हर स्टेट में सड़कों के किनारे इसके ठेले लगे मिल ही जाते हैं. भले ही इसे हर जगह अलग-अलग नामों से पुकारा जाता हो, चाहे आप इसे पानी पुरी कहें या गोलगप्पा, पुचका या पानी बताशा कहें, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि यह बेहद स्वादिष्ट होता है. और अब सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी पानी पुरी के लिए अपना प्यार जग जाहिर करते नजर आने लगे हैं. हाल ही के एक वीडियो में इंटरनेट पर वायरल हुआ है जिसमें एक बंदर को गुजरात में एक स्ट्रीट फूड वेंडर से पानी पुरी खाते हुए देखा गया. कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो देखने के बाद इंटरनेट पर लोग हैरान रह गया हैं.

यहां देखें वीडियो

नीतिश कुमार अपने मेहमानों को खिलाएंगे स्पेशल बिहारी खाना, यहां देखें पूरी लिस्ट

करीना कपूर फैमिली के साथ लंदन में कर रही हैं मजे, फूड एडवेंचर देख ड्रूल करने लगे फैंस

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और यहां तक ​​कि यह ट्विटर पर भी पहुंच गया. 43 सेकंड की क्लिप में, हम एक बंदर को ठेले (फूड स्टॉल) पर बैठे हुए देख सकते हैं, जहां एक शख्स पानी पुरी परोसता नजर आ रहा है. बता दें उसके ठेले पर बैठा बंदर काफी मिलनसार लग रहा था और वहां मौजूद बाकी लोगों की तरह ही पानी पुरी का आनंद ले रहा था. बंदर को पानी-पूरी खाते हुए देखने के लिए वहां काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए थे. बता दें कि इस वीडियो को गुजरात के टंकारा जिले के दयानंद चौक पर कैप्चर किया गया और @GawaiGajanan नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया.

बता दें कि बंदर का यह पहला वीडियो नहीं है जो हाल ही में वायरल हुआ है. इसके पहले भी जनवरी में, एक बंदर अपने बच्चे को अजनबियों से खाना न लेने की सीख देते हुए कैमरे में कैद हुआ था. यह क्यूट क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

यहां देखें वीडियो 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बंदर के पानी पुरी खाने वाले वीडियो के बारे में क्या लगता है? हमें कमेंट में जरूर बताएं.

बस 3 चीजों से बनाएं स्‍वादिष्‍ट छैना मुर्की | How To Make Chenna Murki