Neetu Kapoor Birthday: नीतू कपूर ने टेस्टी केक, डिनर और फैमिली के साथ मनाया अपना 63वां जन्मदिन

Neetu Kapoor Birthday Cake: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर आज (8 जुलाई 2021) अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं. 'कपूर खानदान' बीती रात एक कमरे में जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ आए.

Neetu Kapoor Birthday: नीतू कपूर ने टेस्टी केक, डिनर और फैमिली के साथ मनाया अपना 63वां जन्मदिन

Neetu Kapoor Birthday: जन्मदिन में हमने आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट को भी पार्टी में शामिल होते देखा.

खास बातें

  • जन्मदिन सेलिब्रेशन की कोई भी तस्वीर नीतू के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा नही
  • करीना ने कल रात की एक खूबसूरत फैमिली तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की.
  • नीतू अक्सर अपनी हेल्थ और ब्यूटी सीक्रेट्स भी शेयर करती रहती हैं.

Neetu Kapoor Birthday Cake:   बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर आज (8 जुलाई 2021) अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं. 'कपूर खानदान' बीती रात एक कमरे में जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ आए. करिश्मा कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, करीना कपूर खान और अन्य लोगों ने हमें सेलिब्रेशन में चुपके से इंस्टाग्राम पर क्लिप दिए. रणबीर कपूर, आधार जैन, रणधीर कपूर और परिवार के अन्य सदस्यों के अलावा, हमने आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट को भी पार्टी में शामिल होते देखा. करीना ने कल रात की एक खूबसूरत फैमिली तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की. और इसे कैप्शन दिया, "वी आर फैमिली" यहां देखें. 

jt40dmf8

इस तस्वीर को करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी शेयर किया था. साथ ही, करिश्मा ने नीतू कपूर के जन्मदिन का केक काटते हुए एक तस्वीर भी साझा की और उनमें से प्रत्येक केक सुपर स्वादिष्ट लग रहे थे, तस्वीर के अनुसार, उपर मोमबत्तियों के साथ तीन रिच चॉकलेट केक थे. यहां देखें तस्वीरः 

6g2vfqgo

रिद्धिमा कपूर ने आगे मां नीतू कपूर और भाई रणबीर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और ऐसा लगता है कि यह तस्वीर स्पेशल जन्मदिन के खाने की शुरुआत से ठीक पहले क्लिक की गई थी.

7luurv3g

हालांकि उनके जन्मदिन सेलिब्रेशन की कोई भी तस्वीर नीतू के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा नहीं की गई थी, लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक एक्टिव सेलिब्रिटी हैं. नीतू कपूर हमें अपनी लाइफ में होने वाली डेली घटनाओं के बारे में अपडेट रखती हैं. वह अक्सर अपनी हेल्थ और ब्यूटी सीक्रेट्स भी शेयर करती रहती हैं.

इससे पहले, उन्होंने एक ड्रिंक की स्टोरी साझा की जिसे वह चिंता से राहत के लिए पीती है. यह एक डिटॉक्स वॉटर है, जिसमें स्टार ऐनीज़ और तेज़ पत्ते होते हैं.

9om4v78g
उसने हमें उस सूप की रेसिपी भी बताई जो वह मांसपेशियों और जोड़ों के दर्द के लिए पीती है. यह सहजन सूप का एक हम्बल बाउल है.
mn9bqel
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com