Mutton Shop For Sonu Sood: तेलंगाना के एक व्यक्ति ने सोनू सूद के लिए खोली मटन की दुकान

Mutton Shop For Sonu Sood: सोनू सूद एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें सभी मानवीय प्रयासों के लिए बहुत सराहा गया है. कोविड-19 महामारी के बीच, ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर लाइफ सेविंग दवाओं तक, मरीजों की मदद करने के उनके ऑन-ग्राउंड काम ने उन्हें जनता के बीच किसी आइकॉन से कम नहीं बनाया है.

Mutton Shop For Sonu Sood: तेलंगाना के एक व्यक्ति ने सोनू सूद के लिए खोली मटन की दुकान

Telangana's Man: सोनू सूद एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें सभी मानवीय प्रयासों के लिए बहुत सराहा गया है.

खास बातें

  • तेलंगाना के व्यक्ति ने सोनू के लिए मटन की दुकान खोली है.
  • एक्टर सोनू सूद शाकाहारी हैं.
  • सोनू के इस ट्वीट को 18.6 हजार लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले.

Mutton Shop For Sonu Sood: सोनू सूद एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें सभी मानवीय प्रयासों के लिए बहुत सराहा गया है. कोविड-19 महामारी के बीच, ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर लाइफ सेविंग दवाओं तक– इस महामारी के दौरान मरीजों की मदद करने के उनके ऑन-ग्राउंड काम ने उन्हें जनता के बीच किसी आइकॉन से कम नहीं बनाया है. हाल ही में, हमने देखा कि कैसे एक्टर के एक बड़े फैन ने उनके नाम पर स्ट्रीट-स्टाइल डिलाइट फास्ट-फूड स्टॉल बनाया. इतना ही नहीं- तेलंगाना के डब्बा टांडा गांव में सोनू सूद की मूर्ति के साथ एक मंदिर का उद्घाटन किया गया. और अब, एक व्यक्ति ने तेलंगाना के करीमनगर में एक मटन की दुकान खोली है, और प्रॉफिट सोनू सूद के फाउंडेशन को दान करना चाहता है. जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा, वह वायरल वीडियो पर सोनू सूद की प्रफुल्लित करने वाली प्रतिक्रिया है. जरा देखो तोः

 

सोनू सूद ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "मैं शाकाहारी हूं.. मेरे नाम पर मटन की दुकान है? क्या मैं कुछ शाकाहारी खोलने में उनकी मदद कर सकता हूं." मजाकिया जवाब को ट्विटर पर सोनू सूद के फैंस से कई प्रतिक्रियाएं मिलीं.

Virat Kohli Diet Plan: विराट कोहली ने रिवेल किया अपना सीक्रेट डाइट प्लान

उनके ट्वीट को 18.6 हजार लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले. कई लोगों ने उन्हें बताया कि मटन की दुकान का मालिक सोनू सूद फाउंडेशन में योगदान करने और एक्टर द्वारा किए जा रहे धर्मार्थ कार्यों में मदद करने के लिए मार्केट प्राइस से कम में बेच रहा था.

प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालेंः

सोनू सूद का यह इकलौता ट्वीट नहीं है, जिससे उनके फैन्स मुस्कुराए हैं. हाल ही में, एक्टर ने मजाक में लिखा कि कैसे उनकी पॉपुलेरिटी ने उनके दूधवाले गुड्डू को कीमतों में रुपये की वृद्धि करने के लिए प्रेरित किया है. 10 प्रति लीटर. ट्वीट पर एक नजरः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू सूद के मानवीय प्रयास वास्तव में उनकी बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण हैं. एक्टिंग के बारे में, सोनू सूद ने बॉलीवुड उद्योग का हिस्सा बनने के 19 साल पूरे कर लिए हैं. उनकी आगामी परियोजनाओं में 2021 में रिलीज़ होने वाली तेलुगु फ़्लिक 'आचार्य' शामिल है. यह फिल्म हिंदी में भी बनाई जाएगी.