मुंबई में शख्स ने अपनी लग्जरी ऑडी कार में बेची चाय, लोग बोलें - पेट्रोल का खर्चा निकल जाएगा

मुंबई के एक शख्स ने अपनी ऑडी कार से चाय बेचने का यह अनोखा बिजनेस शुरू किया और इंटरनेट पर इस दिलचस्प आइडिया पर लोग अपने रिएक्शन दिए बिना नहीं रह सका.

मुंबई में शख्स ने अपनी लग्जरी ऑडी कार में बेची चाय, लोग बोलें - पेट्रोल का खर्चा निकल जाएगा

मुम्बई का एक शख्स अपनी ऑडी कार से बेच रहा है चाय.

चाय के प्रति भारत का प्रेम दुनिया में जगजाहिर है. क्लासिक मसाला चाय से लेकर झटपट बनने वाली चाय तक, हम सभी इसका आनंद लेते हैं. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि देश की हर गली-नुक्कड़ पर चाय उपलब्ध है. चाय बेचने वाले, जिन्हें लोकप्रिय रूप से 'चायवाला' भी कहा जाता है, हर शहर के स्ट्रीट-स्टाइल रेस्टोरेंट का एक मेन पार्ट हैं, लेकिन क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि चाय टपरी पर चाय बेचने वाले के पास एक लग्जरी कार हो? हाल ही में मुंबई के एक शख्स ने अपनी ऑडी कार से चाय बेचने का एक अनोखा बिजनेस शुरू किया. अब सोशल मीडिया पर यूजर्स अपने रिएक्शन्स दे रहे है.

आखिर नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना ने ढूंढ निकाला मैथ्स के इस सवाल का जवाब, ट्वीट की संतरे से भरी कार की तस्वीर

लक्ज़री चाय बेचने वाले का वीडियो इंस्टाग्राम रील्स पर @sachkadwahai अकाउंट से शेयर किया गया था. वीडियो को 88 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. विडियो ने 8.6 हजार लाइक्स बटोरे हैं. कैप्शन में लिखा है, "मुंबई के लोखंडवाला बैकरोड पर सड़क के किनारे एक ऑडी कार में चाय बेचता एक आदमी."

'ऑडी चायवाला' के वीडियो में हम स्टॉल के मालिक मन्नू शर्मा को सफेद रंग की ऑडी कार चलाते हुए देख सकते हैं. उनके वेंचर का नाम 'ऑन ड्राइव टी' है और यह मुंबई के लोखंडवाला में स्थित है. उनके वेंचर की टैगलाइन है 'थिंक लग्जरी, ड्रिंक लग्जरी'. वीडियो में शर्मा अपनी लोकेशन पर पहुंचे जहां वह चाय बेचते हैं. फिर वह कार के बूट से अपना चाय का स्टॉल लगाता है और कई लोग चाय पीने के लिए रुकते हुए दिखाई देते हैं.

फोन चेक करते-करते शख्स ने खाया नूडल्स, नहीं पता चला कि उसने फेस पर क्या लगाया हुआ है

कई इंटरनेट यूजर्स ने मुंबई से ऑडी चायवाला पर अपना रिएक्शन शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा, 'ईश्वर आपका भला करे भाइयों, मैंने व्यक्तिगत रूप से आपकी चाय का स्वाद चखा है.' एक यूजर ने कमेंट किया, "कोई भी बिजनेस छोटा बिजनेस नहीं होता है, कड़ी मेहनत का सम्मान करें." एक अन्य यूजर ने हंसते हुए लिखा, "पेट्रोल का खर्चा निकल जाएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी ऑडी कार से चाय बेच रहे मुंबई के चायवाले के बारे में आपने क्या सोचा? हमें कमेंट सेक्शन में बताएं.