फोन चेक करते-करते शख्स ने खाया नूडल्स, नहीं पता चला कि उसने फेस पर क्या लगाया हुआ है

6 सेकेंड के इस छोटे से वीडियो में एक शख्स टेबल पर नूडल्स से भरा कटोरा लिए बैठा है. वह अपने फोन पर ईयरफोन लगाकर कुछ देख रहा था और चॉपस्टिक से नूडल्स खा रहा था. हालाँकि, उन्हें इस बात का एहसास नहीं था कि उसने मास्क लगा रखा है!

फोन चेक करते-करते शख्स ने खाया नूडल्स, नहीं पता चला कि उसने फेस पर क्या लगाया हुआ है

यह फनी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

क्या आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है कि आप अपने फोन में इस कदर खो गए हों कि आप क्या कर रहे हैं इस बात पर आपका ध्यान ही न जाए. या फोन चलाते समय कोई ऐसी हरकत हुई हो जिसके बारे में सोचकर आप खुद को हंसने से रोक न पाएं? दरअसल आज के समय में इंटरनेट इस तरह के कई वीडियोज से भरा हुआ है जो बेहद फनी हैं. हाल ही में, एक आदमी द्वारा ऐसा ही एक फनी वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है और वो जमकर वायरल हो गया. एक शख्स अपना फोन चेक करते हुए और वीडियो देखते हुए कुछ इस तरह नूडल्स खाया कि वो हैरत में पड़ गया, उसे समझ नहीं आया कि वो क्या कर रहा है, ये वीडियो देखने में काफी फनी था.

यहां देखें वीडियो:

अनन्या पांडे को बेहद पसंद है मोमोज, यहां देखें इस बात का सबूत

वीडियो मूल रूप से '100 रीजन टू स्माइल' अकाउंट से शेयर किया गया था और बाद में @NoContextHumans ने इसे दोबारा पोस्ट किया था. 29 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को 9.5 मिलियन से अधिक व्यूज और 30.8k से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. 6 सेकेंड के इस छोटे से वीडियो में एक शख्स टेबल पर नूडल्स से भरा कटोरा लिए बैठा है. वह अपने फोन पर ईयरफोन लगाकर कुछ देख रहा था और चॉपस्टिक से नूडल्स खा रहा था. हालाँकि, उन्हें इस बात का एहसास नहीं था कि उसने मास्क लगा रखा है! नतीजा ये हुआ कि नूडल्स मास्क पर लग गए और वो गंदा हो गया. वह आदमी तब होश में आ गया और अपने मास्क से नूडल् को हटाने लगा, इस उम्मीद में कि उस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया होगा.

वायरल वीडियो पर कई यूजर्स ने कई कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, "मैं स्वीकार करता हूं कि ऐसा मैंने बहुत बार किया है." "क्या आपके पास जेन जेड को डिसक्राइब करने के लिए 6 सेकंड का वीडियो है? हां क्यों," एक अन्य यूजर ने कहा,"यह मैं COVID के दौरान अक्सर करता था, लेकिन तब नूडल्स की बजाय, स्ट्रॉ के साथ ऐसा हुआ थता!"

देखिए सबसे मजेदार रिएक्शन:

घर पर कैसे बनाएं गोल गप्पे | Paani Puri Recipe | Golgappa Recipe | Popular Indian Chat Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com