MS Dhoni Viral Video: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने आखिर फैंस से क्यों मांगी चॉकलेट? यहां देखें वायरल वीडियो

MS Dhoni Chocolate Viral Video: धोनी का एक और वीडियो वायरल हो गया है, और इसका संबंध उनकी फेवरेट ट्रीट- चॉकलेट से है. इस क्लिप को अब तक 600 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

MS Dhoni Viral Video: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने आखिर फैंस से क्यों मांगी चॉकलेट? यहां देखें वायरल वीडियो

MS Dhoni Chocolate: महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अमेरिका में वेकेशन पर हैं.

खास बातें

  • इस क्लिप को अब तक 600 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.
  • महेंद्र सिंह धोनी को चॉकलेट खाना पसंद है.
  • चॉकलेट को सेहत के लिए अच्छा माना जाता है.

MS Dhoni Chocolate Viral Video: क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अमेरिका में वेकेशन पर हैं. वह यूएस ओपन 2023 मेन्स सिंगल्स का क्वार्टर फाइनल मैच देखने गए थे. लेकिन यह उनकी ट्रिप का एकमात्र हिस्सा नहीं है जिसने सुर्खियां बटोरीं. कुछ दिन पहले ही उन्हें अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते देखा गया था. दोनों के सेशन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. अब, धोनी का एक और वीडियो वायरल हो गया है, और इसका संबंध उनकी फेवरेट ट्रीट- चॉकलेट से है.

प्लेटफॉर्म 'एक्स' (ट्विटर) पर साझा की गई एक छोटी क्लिप में, धोनी मिनी बल्लों पर हस्ताक्षर करते और उन्हें एक फैंस को सौंपते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद धोनी ने उनसे अपना चॉकलेट बॉक्स वापस करने के लिए कहा, जिसे शायद उन्होंने ऑटोग्राफ देते समय उनके लिए पकड़ रखा था. वह बस इतना कहता है, "चॉकलेट वापस करो. फैंस ने हंसते हुए उसे वापस कर दिया. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "एमएस धोनी एक फैन को ऑटोग्राफ देने के बाद: "चॉकलेट वापस दे दो." यहां देखें बातचीत: 

Popular Bread in World: रोटी से लेकर बटर गार्लिक नान और अमृतसरी कुलचा तक, दुनिया की सर्वश्रेष्ठ ब्रेड में शामिल हैं ये फ्लैटब्रेड...

इस क्लिप को अब तक 600 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. अन्य एक्स यूडर को यह काफी मनोरंजक लगा है. कुछ लोग इसे इस बात का सबूत मान रहे हैं कि इंडियन टीम के पूर्व कप्तान की नज़र से बहुत कुछ बच नहीं पाता. नीचे कुछ कमेंट पढ़ेंः 

Baby Girl Eat Watermelon: छोटी बच्ची ने तरबूज खाने के लिए किया कुछ ऐसा कि वीडियो देख यकिन नहीं करेंगे आप, इंटरनेट को आया पसंद

"माही भाई हमेशा अलर्ट पर रहते हैं."

"उसे चॉकलेट बहुत पसंद है."

"हमेशा सतर्क रहें..उसे मौका न दें."

"वह दिल से बच्चा है."

एक यूजर ने मजाक में कहा, "ऐसा लगता है कि उसे ट्रंप से चॉकलेट मिली है."

हम हमेशा धोनी के फूडी साइड की झलक पाने का आनंद लेते हैं. इससे पहले, उनके पालतू जानवरों के साथ जन्मदिन का केक साझा करते हुए एक वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)