इस कोल्ड ड्रिंक के साथ लंदन में एंजॉय कर रही हैं मीरा कपूर, यहां देखें तस्वीर

मीरा कपूर उन फूडी सेलिब्रिटिज में से एक हैं जिनसे हम सबसे ज्यादा रिलेट कर पाते हैं! आप उन्हें हर स्वादिष्ट चीज का मजा लेते हुए देख सकते हैं.

इस कोल्ड ड्रिंक के साथ लंदन में एंजॉय कर रही हैं मीरा कपूर, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • मीरा कपूर इन दिनों फैमिली के साथ लंदन में हैं.
  • वह अक्सर अपनी फूड स्टोरीज शेयर करती हैं.
  • मीरा कपूर फूडी भी हैं.

हम सभी समान रूप से इस बात से सहमत हो सकते हैं कि ग्रीष्मकाल सभी ठंडी चीजों का पर्याय है. चाहे आइस क्रीम हो, कोल्ड कॉफी हो या कोल्ड ड्रिंक और शेक, हम इन स्वादिष्ट चीजों के एक घूंट के साथ ही तुरंत तरोताजा महसूस करते हैं. और ऐसा लगता है कि मीरा कपूर भी हमसे सहमत हैं! मीरा कपूर उन फूडी सेलिब्रिटिज में से एक हैं जिनसे हम सबसे ज्यादा रिलेट कर पाते हैं! आप उन्हें हर स्वादिष्ट चीज का मजा लेते हुए देख सकते हैं, लेकिन साथ ही, वह अपने पौष्टिक भोजन के साथ संतुलन बनाती है. वर्तमान में, सोशल मीडिया पर्सनैलिटी ट्रैवल कर रही है, और उन्होंने अपने पलों को अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ शेयर करने के लिए इसे एक प्वाइंट बना लिया है. जैसे ही वह अपनी फैमिली के साथ लंदन गई, मीरा को एक स्वादिष्ट दिखने वाली आइस्ड टी पीते हुए देखा गया!

Onion Bread Pakoda: मानसून के इस मौसम में मजा लें क्रिस्पी प्याज ब्रेड पकौड़ा का- Video Inside

इंस्टाग्राम पर अपने एडवेंचर्स का एक स्नैपशॉट पोस्ट करते हुए, मीरा एक रेस्टोरेंट में बैठी है जहां वह आइस टी के ठंडे गिलास का मजा ले रही है. स्टोरी में, उसने यह भी लिखा, "यह गर्मी मूल रूप से आइस्ड टी है." नीचे उनकी स्टोरी देखें:

iai3v5fo

क्या यह स्वादिष्ट नहीं लगता? इस गर्म और उमस भरे मौसम में आइस टी एक परफेक्ट ड्रिंक है. इसका रिफ्रेशिंग टेस्ट हमारी आत्मा को और हमें मूल रूप से संतुष्ट करता है. साथ ही, घर पर आइस टी बनाना भी बहुत आसान है. आपको बस कुछ सामग्री की जरूरत है, और आपकी रेस्टोरेंट स्टाइल की आइस टी सिर्फ 10 मिनट में तैयार हो जाएगी! तो, अगर आप भी मीरा कपूर की तरह एक आइस टी का मजा लेना चाहते हैं, तो यहां हम आपके लिए एक क्विक और आसान रेसिपी लेकर आए हैं. इसे नीचे देखें:

आइस टी रेसिपी: यहां जानिए आइस टी बनाने का तरीका

सबसे पहले एक गिलास लें और उसमें बर्फ के टुकड़े भर दें. इसमें थोड़ी सी चाशनी और नींबू का रस डालें और पुदीने की पत्तियां छिड़कें. उबली हुई चाय को ऊपर से डालें और धीरे से चलाएं. इसे कुछ देर ठंडा होने दें. नींबू के स्लाइस को रिम पर रखें और मिंट स्प्रिंग से गार्निश करें! सर्व करें और मजा लें!

अगर आप ऐसी और ताज़ा आइस टी रेसिपी की तलाश में हैं, तो यहां क्लिक करें.

इन रेसिपीज को आज़माएं और हमें बताएं कि कौन सी रेसिपी आपकी पसंदीदा थी!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेगुलर चिकन करी खाकर हो गए हैं बोर तो आजमाएं चिकन मशरूम मसाला