Mira Kapoor ने देसी ब्रेकफास्ट कॉम्बिनेश के साथ की दिन की शुरुआत, दिल छूं जाएंगी ये तस्वीरें

मीरा कपूर (Mira Kapoor) की स्टोरी में हम भुना हुआ पोहा देख सकते हैं, जिसे सांभर के उदार डैश के साथ बनाया गया है. मीरा के इस "पोहा और सांभर (Poha And Sambar) को सुबह के ब्रेकफास्ट" के रूप में तैयार किया गया था.

Mira Kapoor ने देसी ब्रेकफास्ट कॉम्बिनेश के साथ की दिन की शुरुआत, दिल छूं जाएंगी ये तस्वीरें

मीरा कपूर (Mira Kapoor) अक्सर खाने से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैंं

खास बातें

  • मीरा कपूर ने अभिनेता शाहिद कपूर से साल 2015 में शादी की थी.
  • मीरा कपूर एक वेजिटेरियन फूडी हैं.
  • मीरा अक्सर खाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

मीरा कपूर (Mira Kapoor) सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ अपने खाने के पक्ष को साझा करने से कभी नहीं कतराई हैं. इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स के साथ, मीरा कपूर (Mira Kapoor) सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक है और 25 वर्षीय अभिनेत्री इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर कई खाने से जुड़ी पोस्ट शेयर करती हैं. चाहे वह डेसर्ट, आम, या साफ और हेल्दी खाने (Healthy Food) के लिए उसके जुनून के लिए उसकी कलम हो. मीरा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल अक्सर खाने की तस्वीरों से गुलजार रहती है. बुधवार को पोस्ट की गई अपनी नई इंस्टाग्राम स्टोरी में, उन्होंने एक हिट ब्रेकफास्ट कॉम्बिनेशन (Breakfast Combination) की झलक दिखाई.

उनकी स्टोरी में हम भुना हुआ पोहा (Poha) देख सकते हैं, जिसे सांभर के उदार डैश के साथ बनाया गया है. मीरा के इस "पोहा और सांभर को सुबह के ब्रेकफास्ट" के रूप में तैयार किया गया था.

oatsbc1g

जैसा कि आप सभी को पता होगा कि पोहा पारंपरिक रूप से चपटा चावल के गुच्छे के साथ बनाया जाता है, जो कि मसालों और मूंगफली के साथ नहीं डाला जा सकता है; जबकि सांभर साउथ इंडिया का एक समृद्ध वनस्पति स्टू है जो परंपरागत रूप से इडली, डोसा, उत्तपम, उपमा के साथ बनाया और पसंद किया जाता है. पोहा और सांभर की यह दिलचस्प जोड़ी अपने दिन को किकस्टार्ट करने के लिए एक आदर्श तरीका है. अगर आप पहले से ही तैयारी कर रहे हैं, तो यहां पोहा और सांभर की एक रेसिपी है. आप इसे घर पर आज़मा सकते हैं और हमें बता सकते हैं कि आपको यह कैसा लगा.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com