मीरा कपूर की ट्रेवल डायरीज़ इस बार शामिल हुई यह देसी साइड डिश

मीरा कपूर ने अपने फॉलोअर्स के साथ एक मजेदार यात्रा अनुभव शेयर किया.

मीरा कपूर की ट्रेवल डायरीज़ इस बार शामिल हुई यह देसी साइड डिश

खास बातें

  • मीरा कपूर ने अपने फॉलोअर्स के साथ एक मजेदार यात्रा अनुभव शेयर किया.
  • वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरिज शेयर करती हैं.
  • हमने उनकी फूड स्टोरिज देखना पसंद हैं.

जब सर्दियों के दौरान स्वादिष्ट और पौष्टिक खाद्य पदार्थ खाने की बात आती है तो मीरा कपूर निश्चित रूप से दिल जीत लेती है. मीरा कपूर ने अपने फॉलोअर्स के साथ एक मजेदार यात्रा अनुभव शेयर किया. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जब आपको घर का बना, प्यार से भरा और विंटर स्पेशल, गोभी-शलगम अचार ले जाने के लिए एयरपोर्ट पर रोका जाता है." उन्होंने इसे आगे विस्तार से बताया, "अगर आप पंजाबी है तो आप जानते होंगे." नीचे उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नज़र डालें:

Kitchen Tips: खाना बनाते वक्त इन 9 आम गलतियों को करने से बचें, भोजन में मिलेगा भरपूर स्वाद

rljbllgo

अगर, उनकी स्टोरी देखने के बाद, आप इस सर्दी में टैंगी अचार का स्वाद चखना चाहते हैं, तो हमने आपके लिए कुछ कवर किया है. हमारे पास कुछ स्वादिष्ट अचार रेसिपी हैं जिन्हें आप घर पर बना सकते हैं.

अचार भारतीय व्यंजनों में व्यापक रूप से उपयोग ​किए जाने के लिए जाता है. यह बहुत ही बहुमुखी है और आपके मुंह के जायके को बदलने का काम करता है. अचार को बहुत से मसालों और अलग अलग सामग्री का उपयोग करके बना सकते हैं. उदाहरण के लिए, लहसुन, अदरक, आम, नींबू और बहुत से विकल्प हैं, जो हमारे में मुंह में पानी ला देने का काम करते हैं. हालांकि, अगर कोई एक अचार है जो सर्दियों के मौसम में बेहद पसंद किया जाता है, तो वह कुछ और नहीं बल्कि गाजर शलगम का अचार है. यह क्लासिक अचार हर भोजन के साथ पेयर किया जा सकता है, चाहे आप इसे चावल, पराठे, या मठरी के साथ जोड़ सकते हैं.

यह पहली बार नहीं है जब मीरा कपूर ने अपने फूड एंडवेंचर के बारे में शेयर किया है वह कभी-कभी कुछ ऐसा शेयर करती है जो हमारे इंटरेंस्ट से जुड़ा होता है. कुछ दिन पहले, उन्होंने एक बाउल थाई करी का मजा लिया. आप इसके बारे में यहां पढ़ सकते हैं.

हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि मीरा कपूर आगे क्या लेकर आएंगी! सर्दियों के मौसम में मजा लेने के लिए आपका पसंदीदा भोजन क्या है? नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताएं.

पिंडी छोले और चना मसाला में क्या है, कैसे बनाएं पिंडी छोले
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com