विज्ञापन
This Article is From Apr 11, 2023

मीरा कपूर जानती हैं कि गर्मी से खुद को कैसे बचाना है, देखिए उन्होंने क्या खाया

मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने स्वादिष्ट समर फूड की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक टेस्टी सलाद शामिल हैं जो गर्मी से राहत दिलाने में मदद करेगा.

मीरा कपूर जानती हैं कि गर्मी से खुद को कैसे बचाना है, देखिए उन्होंने क्या खाया
मीरा कपूर हमेशा हेल्दी और टेस्टी खाने के मजे लेती हैं.

गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में जरूरी है कि हम अपने बॉडी टेंपरेचर को नियंत्रण में रखें. जैसे-जैसे टेंपरेचर बढ़ना शुरू होगा,  हम थका हुआ, डिहाइड्रेटेड और भारीपन महसूस करने लगेंगे और ऐसे में इस चिलचिलाती गर्मी से राहत पाने के लिए हम कुछ ठंडी खाने की चीजों और ड्रिंक्स का सहारा लेते हैं. जो हमारे शरीर को ठंडक पहुंचाने में मदद कर सकें. बता दें कि शाहिद कपूर की वाइफ कि मीरा कपूर भी गर्मी को मात देने के लिए कई तरीकों को अपना रही हैं और हाल ही में इसका सबूत सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर किया है. उन्होंने अपने टेस्टी समर फूड की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें वह एक टेस्टी सलाद का लुफ्त उठाती नजर आईं. उनका ये समर फूड खाने में टेस्टी होने के साथ सेहत के लिए भी बेहद फायदेमंद था. 

मीरा कपूर ने अपनी समर इंडलजेंस को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. उनकी स्टोरी में हम फ्रेश फ्रेंच बीन सलाद से भरी एक प्लेट देख सकते हैं. मीरा ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "मौसम काफी बदल गया है और बहुत गर्म है; कभी-कभी आपको कुछ ठंडा खाने की जरूरत होती है." उन्होंने आगे कहा कि वह बहुत कम है सलाद खाती हैं. सलाद के बारे में उन्होंने बताया कि "यह ( आधा उबला हुआ और बर्फ के पानी में डुबोया गया है) और इसके वात को बैलेंस करने के लिए इसमें क्रीमा फैटी ड्रेसिंग की गई है.  ताहिनी और मूंगफली की ड्रेसिंग के साथ फ्रेंच बीन सलाद,".

यहां देखें पोस्ट

r0u48hb

मीरा कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर हमको भी कुछ हेल्दी खाने के लिए प्रेरणा मिल गई है. हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसी ही समर फ्रेंडली डिश की रेसिपी जो आपको इस गर्मी से राहत दिलाने में मदद करेंगी. रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

हर रोज सुबह खाली पेट पिएं ये टेस्टी ड्रिंक, दाग-धब्बे हो जाएंगे दूर ग्लो करेगी स्किन, कुछ ही दिनों में दिखेगा असर

मीरा कपूर को हेल्दी खाना पसंद हैं और ये उनकी इंस्टा स्टोरी को देखकर साफ समझ आ जाता है. वो कई बार अपनी फूड डायरी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. जो खाने में लजीज होने के साथ ही सेहत के लिए भी बेहद फायदेमंद होती है.  

Mira Kapoor को बेहद पसंद है देसी खाना, संडे को अपने फेवरेट Food का लुफ्त उठाती आईं नजर

मीरा कपूर ने शेयर की अपना हेल्दी ब्रेकफास्ट डायरी, अंजादा लगा सकते हैं आप उन्होंने क्या खाया?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हर रोज जंक फूड खाने से शरीर में हो सकती है इन पोषक तत्वों की कमी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट
मीरा कपूर जानती हैं कि गर्मी से खुद को कैसे बचाना है, देखिए उन्होंने क्या खाया
WHO ने इस 7 फूड आइटम्स को ना खाने या कम खाने को कहा, जानें इस लिस्ट में क्या है शामिल , कई आप रोज खाते हैं
Next Article
WHO ने इस 7 फूड आइटम्स को ना खाने या कम खाने को कहा, जानें इस लिस्ट में क्या है शामिल , कई आप रोज खाते हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com