Mira Kapoor को बेहद पसंद है देसी खाना, संडे को अपने फेवरेट Food का लुफ्त उठाती आईं नजर

Mira Kapoor ने अपने वीकेंड पर टेस्टी देसी मील का लुफ्त उठाया. उन्होंने अपने देसी प्लेटर की एक तस्वीर भी शेयर की है. क्या आप जानते हैं कि उनकी इस प्लेट में क्या है?

Mira Kapoor को बेहद पसंद है देसी खाना, संडे को अपने फेवरेट Food का लुफ्त उठाती आईं नजर

मीरा कपूर को बेहद पसंद है देसी खाना.

खास बातें

  • मीरा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
  • उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर अक्सर खाने की तस्वीरें शेयर होती हैं.
  • उनको देसी खाना बेहद पसंद है और ये रहा इस बात का सबूत.

"भारतीय संस्कृति में अपने हाथों से खाना खाने का एक कारण है. आयुर्वेद के सिद्धांतों के अनुसार अपनी उंगुलियों का उपयोग करके हाथों से खाना खाने का एक गहरा मतलब होता है. यह खाने को ध्यान से खाने का बढ़ावा देता है. मीरा कपूर भी इस बात को मानती हैं और हाथों से खाना खाती हैं. उन्होंने अपने वीकेंड पर टेस्टी देसी मील का लुफ्त उठाया. उन्होंने अपने देसी प्लेटर की एक तस्वीर भी शेयर की है. क्या आप जानते हैं कि उनकी इस प्लेट में क्या है? इसमे हैं सभी का पसंदीदा राजमा चावल! खासतौर पर राजमा और चावल के साथ आलू की सूखी सब्जी को देखकर मुंह में पानी आ गया. इसके साथ ही प्लेट पर एक प्याज का टुकड़ा भी रखा हुआ है. उन्होंमे इस फोटो के कैप्शन में लिखा "रविवार केवल हाथ से राजमा चावल खाने के लिए है."

मीरा कपूर की ट्रेवल डायरीज़ इस बार शामिल हुई यह देसी साइड डिश

यहां देखें पोस्ट:

6adf35vg

मीरा कपूर को घर का देसी खाना बेहद पसंद है इस बात का पता आप उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज को देखकर लगा सकते हैं. एक बार उन्होंने अपने टेस्टी ब्रेकफास्ट की एक झलक शेयर की थी लेकिन एक ट्विस्ट  के साथ. मीरा की इंस्टाग्राम स्टोरीज में सिर्फ एक खाली प्लेट दिखाई गई, जिसका मतलब था कि वह खाना पहले ही खा चुकी थी. उन्होंने अपने फैंस को सोचने के लिए छोड़ दिया कि उनकी थाली में क्या है. इसके बाद उन्होंने खुद बताया कि इसमें सेंवई उपमा था जो मैंने पूरा खा लिया है. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

सूरज की रोशनी में मीरा कपूर ने फ्रूट प्लैटर का लिया मजा-देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये कोई पहली बार नही हैं जब मीरा ने अपने खाने की तस्वीर को फैंस के साथ शेयर किया है. इसके पहले भी मीरा कई बार अपने खाने की तस्वीरों को फैंस के साथ करती हैं जिसे देखकर हर कोई ड्रूल हो जाता है. एक बार उन्होंने गोवा से खाने की थाली की एक तस्वीर शेयर की थी. यह एक कोकंणी थाली थी जिसमें पूरियां, बेसन के पकौड़े, हरी चटनी और अचार के अलावा बहुत कुछ था जिसे देखकर आपके मुंह में पानी आ ही जाएगा.

यहां देखें पोस्ट: