कृति सेनन नें लॉस वेगस में सेलीब्रेट किया अपना 33वां बर्थडे, केक देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

नूपुर सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन कृति सेनन के बर्थडे सेलीब्रेशन की कुछ झलकियां शेयर की हैं. जिसमें वो टेस्टी केक का लुफ्त उठाते नजर आ रही हैं.

कृति सेनन नें लॉस वेगस में सेलीब्रेट किया अपना 33वां बर्थडे, केक देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

कृति सेनन ने हाल ही में अपना 33वां बर्थ डे सेलीब्रेट किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने 27 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया. बता दें कि वो इन दिनों लास वेगास में अपने जन्मदिन की छुट्टियों के मजे ले रही हैं, उनके साथ उनकी बहन नुपुर सेनन और दोस्त सुकृति ग्रोवर भी हैं. बता दें कि उनका बर्थडे बहुत ही बेहतरीन तरीके से सेलीब्रेट किया गया. उस सेलीब्रेशन की झलकियां कृति की बहन नूपुर ने शेयर की हैं. दरअसल नूपुर ने एक बूमरैंग शेयर किया जिसमें कृति टेस्टी केक के सामने बैठी हुई हैं. उनका केक व्हीप्ड क्रीम और स्ट्रॉबेरी स्लाइस से सजा हुआ चीज़केक है जिस पर मोमबत्तियाँ जलती हुई दिखाई दे रही थी."हैप्पी बर्थडे" टेक्स्ट के साथ साइड पर रखी एक चॉकलेट गनाचे भी देख सकते हैं. नूपुर ने पोस्ट पर अपनी बहन के लिए एक प्यारा नोट भी शेयर किया, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो क्रिट्स... तुम एक प्योरेस्ट इंसान हो जिसे मैं जानती हूं... मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. ऊंची उड़ान भरो, मेरी तितली.” कृति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर नूपुर की पोस्ट को शेयर भी किया, साथ ही एक टेक्स्ट लिखा, "लव यू, माय नुप्सु."

fp5u2s8g

भले ही कृति सेनन ने अपना बर्थडे विदेश में मनाया हो, लेकिन उनके सभी फैंस ने उनको विश किया. कृति के घर से दूर होने के कारण उनके माता-पिता उनके बर्थडे सेलीब्रेशन में शामिल नहीं हो पाए. कृति की मां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला, जिसमें उन्होंने दिखाया कि उन्होंने कैसे घर पर कृति का बर्थडे सेलीब्रेट किया. क्लिप में कृति के पापा और उनकी मां अपनी बेटी की तरफ से केक काटते हुए दिखा रहे थे. हम कैरामल चीज़केक के साइड में मेज पर बिस्कॉफ़ से सजा हुआ आधा कटा हुआ चॉकलेट फ़ज केक देख सकते थे.

रोज रात को नाभि में लगा लें इस तेल की कुछ बूंदे, बालों के झड़ना रोकने के साथ कई समस्याओं से भी मिलेगी राहत

अगर कृति सैनन का बर्थडे केक देखकर आपका भी मन कुछ मीठा या फिर केक खाने के लिए लालच आ गया है,  तो आज हम आपको बताएंगे चीज केक की सिंपल सी रेसिपी जिससे आप घर पर आसानी से ये टेस्टी केक बना सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किचन में मौजूद इस सब्जी से पाएं इंस्टेंट ग्लो, मिनटो में मिलेगी दमकती त्वचा, जानें इस्तेमाल करने का तरीका

मैंगो चीज केक (Mango Cheese Cake):

आम एक ऐसा फल है, जिसका इंतजार हम और आप पूरे साल करते हैं. ऐसे में आम के मार्केट में आते ही मैंगो लवर्स को कुछ और नहीं सूझता. आम के साथ तरह-तरह की डिशेज भी खूब ट्राई की जाती हैं. ऐसी ही एक कमाल की डिश लेकर आई हैं मशहूर सेलिब्रिटी शेफ पंकज भदौरिया. शेफ पंकज भदौरिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मैंगो चीज़ केक बनाने की बेहतरीन रेसिपी शेयर की है. पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.