मसाबा गुप्ता ने अपनी ब्रेकफास्ट पार्टी को किया खुब एंजॉय, यहां देखिए उनकी इस फूड डायरी में क्या-क्या था

मसाबा गुप्ता ने हमें अपनी स्वादिष्ट नाश्ते की प्लेट की एक झलक दिखाई है जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

मसाबा गुप्ता ने अपनी ब्रेकफास्ट पार्टी को किया खुब एंजॉय, यहां देखिए उनकी इस फूड डायरी में क्या-क्या था

मसाबा ने हेल्दी नाश्ते के साथ की दिन की शुरूआत.

मसाबा गुप्ता एक फैशन डिजाइनर, एक्ट्रेस और बिजनेस वुमेन हैं. लेकिन उनकी जो चीज हमें सबसे ज्यादा पसंद है वो ये कि इन सभी के साथ वो खाने की भी शौकीन हैं. वो हमेशा ही अपने फैंस के साथ फूड डायरी शेयर करती हैं. जिसमें वो हेल्दी और टेस्टी खाना खाती हैं. दरअसल उनकी कुकिंग आर्ट हमें हमेशा से एट्रैक्ट करती है. स्वादिष्ट नाश्ते का स्वाद चखने से लेकर अलग-अलग तरह की डिशों को ट्राई करने से वो कभी पीछे नहीं हटती हैं और वो सभी चीजें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने शेयर करती रहती हैं. अपने हालिया अपडेट में, मसाबा ने अपने फैंस के साथ अपने नाश्ते की प्लेट का एक स्नैपशॉट शेयर किया है. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि मसाबा गुप्ता ने इसे "पार्टी" का नाम दिया. अपने दिन के पहले मील के लिए, मसाबा गुप्ता ने सिंपल चिल्ला और उबले अंडे खाएं. फोटों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "चिल्ला और उबले अंडे की पार्टी."

ये भी पढ़ें: "शायद मैं एक जानवर हूं" - मसाबा गुप्ता ने अपने नाश्ते की प्लेट शेयर करते हुए ऐसा क्यों कहा?

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब टेस्टी खाने की प्लेट से मसाबा हमारे मुंह में पानी ले आई हैं. इसके पहले भी वो अपनी फूड डायरीज से लोगों को लालच देती रही हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सीजन के पहले आम का लुफ्त उठाया. सोफे पर बैठे हुए पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही मसाबा कहती हैं, "हाय फ्रेंड्स, आज यह बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि मैं सीजन का पहला आम खा रही हूं." इसके अलावा, वह कहती हैं कि वह आम को सीधे नहीं खायेंगी, बल्कि "ग्लूटेन से भरपूर" बटर टोस्ट के साथ खायेंगी. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)