विज्ञापन
This Article is From Mar 19, 2024

"शायद मैं एक जानवर हूं" - मसाबा गुप्ता ने अपने नाश्ते की प्लेट शेयर करते हुए ऐसा क्यों कहा?

मसाबा गुप्ता की इंस्टाग्राम स्टोरी में एक प्लेट दिखाई जिसमें पूरी तरह से टोस्टेड ब्रेड के चार टुकड़े थे.

"शायद मैं एक जानवर हूं" - मसाबा गुप्ता ने अपने नाश्ते की प्लेट शेयर करते हुए ऐसा क्यों कहा?
मसाबा गुप्ता खाने-पीने की बेहद शौकीन हैं.

मसाबा गुप्ता का खाने का शौक हमारे मुंह में पानी लाने में कभी भी फेल नहीं होता है. चाहे फिर वो टेस्टी नाश्ता कर रही हों या फिर आलू या चिल्ला को लेकर अपना प्यार जाहिर कर रही हो. फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस लगातार अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी फूड डायरी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक पोस्ट में मसाबा ने अपने नाश्ते की प्लेट की फोटो शेयर की है. क्या आप सोच सकते हैं कि उन्होंने क्या खाया? यह कोई फैंसी चीज़ नहीं बल्कि सिंपल टोस्टेड ब्रेड थी. फोटो में एक प्लेट दिखाई गई जिसमें पूरी तरह से सिकी हुई ब्रेड के चार टुकड़े थे. फोटो के साथ मसाबा ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "शायद मैं एक जानवर हूं." यह शायद मसाबा के लिए उन दिनों में से एक है जब वह बिना किसी झंझट के आसान नाश्ता करना चाहती हैं.

मसाबा गुप्ता की पोस्ट पर एक नजर डालें:

Latest and Breaking News on NDTV

ऐसा कोई दिन नहीं होता कि जब मसाबा गुप्ता अपने खाने की झलक ना शेयर करती हों. कुछ हफ़्ते पहले, डीवा ने एक फोटो शेयर की थी जिसे देखकर हमारे मुंह में पानी ला दिया था. उन्होंने अपना संडे ब्रेकफास्ट बाउल शेयर किया था. एक्ट्रेस-डिजाइनर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसकी एक झलक शेयर की, जिसमें पपीते का एक कटोरा था. पपीते बिल्कुल फ्रेश लग रहे थे और उन पर नमक छिड़का हुआ था. उन्होंने जो तस्वीर साझा की, उसमें हम कटोरे के साथ एक गिलास पानी भी देख सकते हैं. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

इसके पहले फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस ने अपने नाश्ते की एक झलक शेयर की थी. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में, मसाबा ने अपनी प्लेट की एक फोटो पोस्ट की, जिसमें दो आधे फ्राईड अंडे और आलू के वेजेज हैं. वेजेज पर कुछ मसाले भी लगे हुए थे, जबकि अंडों के ऊपर काली मिर्च जैसा मसाला दिख रहा था.  कैप्शन में मसाबा ने लिखा, "आलू जिंदगी है." उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ पोस्ट शेयर किया. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?
"शायद मैं एक जानवर हूं" - मसाबा गुप्ता ने अपने नाश्ते की प्लेट शेयर करते हुए ऐसा क्यों कहा?
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Next Article
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com