Marigold Flowers Ice Cream: क्या आपने कभी खाई है गेंदे के फूल से बनी आइसक्रीम, यहां देखें...

Marigold Flowers Ice Cream: वायरल वीडियो में एक महिला को गेंदे के फूल की आइसक्रीम बनाते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो को 8 मिलियन व्यू मिल चुके हैं.

Marigold Flowers Ice Cream: क्या आपने कभी खाई है गेंदे के फूल से बनी आइसक्रीम, यहां देखें...

Marigold Flowers Ice Cream: गेंदे के फूल से बनी आइसक्रीम.

हममें से अधिकांश लोग अजीब और अलग आइसक्रीम फ्लेवर से अनजान नहीं हैं. सोशल मीडिया अक्सर हमें इस पॉपुलर डिश को बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले एक्सपेरिमेंट फ्लेवर और असामान्य सामग्रियों से परिचित कराता है. ऑनलाइन धूम मचाने वाली लेटेस्ट आइसक्रीम में से एक है गेंदे के फूल की आइसक्रीम. इस डिश की स्टेप-बाय-स्टेप प्रीपरेशन दिखाने वाले एक वायरल वीडियो ने ऑनलाइन बहुत रुचि प्राप्त की है. हालांकि यह विचार पहली बार में अजीब लग सकता है, इंस्टाग्राम यूजर वास्तव में इस फूड फूल की ख़ुशी से इंप्रेस हुए हैं. इसके बारे में नीचे और अधिक जानें.

ये भी पढ़ें: क्या चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस के मेनू में सर्व किया जाता है कुत्ते का खाना? देखें...

@सोयनितासन की इंस्टाग्राम रील में, हम एक महिला को गेंदे के फूलों को तनों से काटते हुए देखते हैं. वह उन्हें एक कंटेनर में रखती है और फिर उन पर गर्म पानी डालती है. कुछ देर बाद वह उन्हें अलग-अलग धोती है और फूलों की पंखुड़ियां तोड़ लेती है. वह पंखुड़ियों को एक ब्लेंडर में स्थानांतरित करती है और उन्हें पानी और दूध के साथ मिलाती है. वह इस मिश्रण को दूसरे कंटेनर में छान लेती है. इसके बाद, वह इसमें चीनी, कुछ प्रकार का पिसा हुआ मसाला (दालचीनी या जायफल हो सकता है), वनिला एसेंस और क्रीम मिलाती है. वह मिश्रण को फेंटती है और फिर इसे आइसक्रीम मेकर में रखती है. एक बार तैयार होने के बाद, वह घर में बनी मिठाई को स्टोर के लिए अलग-अलग बक्सों में डाल देती है. पूरी रील यहां देखें:

ये भी पढ़ें: Rusk Manufacturer in Factory: फ़ैक्टरी में कैसे तैयार किए जाते हैं रस्क-टोस्ट. वायरल वीडियो देख इंटरनेट....

वीडियो को अब तक 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों को मैरीगोल्ड आइसक्रीम का विचार काफी आकर्षक लगा है. हालांकि कुछ लोग सरप्राइज हैं, दूसरों ने इसे आज़माने में रुचि व्यक्त की है. नीचे कुछ रिएक्शन देखें:

"यह स्वादिष्ट लग रही है."

"मेरे पसंदीदा फूल - मैं इसे ट्राई करूंगा."

"मैंने पहले कभी किसी को फूलों से सॉफ्ट सर्व आइसक्रीम बनाते नहीं देखा, लेकिन फिर भी मैं मंत्रमुग्ध हूं."

"एक इंडियन के रूप में, मैं वीडियो से इसका फ्लेवर समझ सकता हूं."

"मैक्सिकन लोग: सुंदर फूल देखते हैं. मैक्सिकन लोग भी: यह बहुत फ्रेश दिखता है."

"मुझे यह पसंद है, फूल खाना "अजीब" नहीं होना चाहिए. नेचर अल्टीमेट प्रोवाइट करता है."

"यह पंपकिन स्पाइस से बेहतर दिखता है."

"बस यह सुनिश्चित करें कि आपको ऐसे फूल मिल रहे हैं जिन पर कीटनाशकों का छिड़काव नहीं किया गया है."

इससे पहले, एक व्यक्ति को सूरजमुखी की पंखुड़ियां भूनते हुए दिखाने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. इंस्टाग्राम यूजर्स इस असामान्य स्वादिष्ट डिश से हैरान रह गए.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)