मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकफास्ट में जो खाया उसे देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

मलाइका अरोड़ा अपने गैस्ट्रोनॉमिकल एडवेंचर्स की झलक अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिसे देख कर हम सभी के मुंह में पानी आ जाता है. एक बार फिर से उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने ब्रेकफास्ट की एक फोटो पोस्ट की है जो है एक टेस्टी सा सैंडविच.

मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकफास्ट में जो खाया उसे देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

मलाइका अरोड़ा अपने फैंस से हमेशा अपनी फूड डायरी शेयर करती हैं.

मलाइका अरोड़ा खाने की काफी शौकीन हैं इस बात में कोई शक नही है और इसका सबूत हमेशा हमें उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी देखकर लगता है.वो अक्सर अपने गैस्ट्रोनॉमिकल एडवेंचर्स की झलक अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिसे देख कर हम सभी के मुंह में पानी आ जाता है. एक बार फिर से उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने ब्रेकफास्ट की एक फोटो पोस्ट की है जो है एक टेस्टी सा सैंडविच. टोस्ट में क्रीमी एवोकाडो स्प्रेड से भरा हुआ है और इसमें कुछ एग्स नजर आ रहे हैं. इसके साथ इसमें नमक, काली मिर्च और कुछ साग के साथ इसे कंपलीट किया गया था. क्रीमी एवोकैडो, टेस्टी नॉनवेज की स्लाइस और इतनी सारी टॉपिंग्स देखकर मुंह में पानी आना लाजमी है. मलाइका का ब्रेकफास्ट दिखनेमें टेस्टी और हेल्दी लग रहा था. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "संडे ब्रेकी डन राइट."

गर्मियों में शरीर को ठंडा रखने के लिए खाएं इन 3 तरह की आटे की रोटियां, इम्यून सिस्टम भी होगा बूस्ट

यहां देखें स्टोरी

r2v3c69

मलाइका अरोड़ा ने संडे को किया फुल एंज्वाय, टेस्टी फूड देखकर ड्रूल करने लगे फैंस- Pics Inside

मलाइका अरोड़ा का ब्रेकफास्ट यकीनन टेस्टी और हेल्दी फूड का परफेक्ट कॉम्बिनेशन था. तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही हेल्दी और टेस्टी नाश्ते की रेसिपी जिनको आपको अपने मील में जरूर शामिल करना चाहिए.

हेल्दी ब्रेकफास्ट रेसिपी | Healthy Breakfast Recipes: 

ओट्स थेपला

 अगर आप वेट लॉस की कोशिश कर रहे हैं और हेल्दी नाश्ते को लेकर परेशान हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं हेल्दी टेस्टी रेसिपी. जिसे आप आसानी से बना सकते हैं. ओट्स वेट लॉस में मदद करता है, तो आज हम आपको बताएंगे ओट्स थेपला की आसान सी रेसिपी जो आपकी यकीनन पसंद आएगी. पूरी रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

ओट्स उत्तपम

अब तक आपने  दाल चावल से बना उत्तपम तो खाया होगा पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं ओट्स से आप कैसे बना सकते हैं बहुत ही टेस्टी और हेल्दी उत्तपम. ब्रेकफास्ट में रोज-रोज एक ही चीज बनाकर बोर हो गए हैं तो अब ओट्स मिनी उत्तपम (Oats Mini Uttapam) ट्राई करें. ओट्स उत्तपम की रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

बीटरूट इडली

ब्रेकफास्ट यानी दिन की शुरुआत हेल्दी हो यही सब की कोशिश होती है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं बहुत ही टेस्टी हेल्दी और एट्रैक्टिव रेसिपी जिसे देखकर ही खाने का मन करेगा. बहुत सारे लोग अब ब्रेकफास्ट में इडली खाना पसंद करते हैं. तो इस बार क्यों न चुकंदर से बनी फ्लेवरफुल इडली ट्राई की जाए. यह स्वादिष्ट होने के साथ-साथ सेहतमंद भी है. तो चलिए देर न करते हुए आपको बताते हैं चुकंदर की इडली बनाने की फटाफट रेसिपी. पूरी रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

कैसे बनाएं इंस्टेंट ओट्स डोसा | Instant Oats Dosa Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)