मलाइका अरोड़ा ने संडे को किया फुल एंज्वाय, टेस्टी फूड देखकर ड्रूल करने लगे फैंस- Pics Inside

मलाइका अरोड़ा ने इस बार संडे को खूब अच्छे से एंज्वाय किया. इस बार उन्होंने जमकर टेस्टी खाना खाया और अपने फैंस के साथ इसकी झलक भी शेयर कि.

मलाइका अरोड़ा ने संडे को किया फुल एंज्वाय, टेस्टी फूड देखकर ड्रूल करने लगे फैंस- Pics Inside

मलाइका का संडे बिंज देख, मुंह में आ जाएगा पानी.

खास बातें

  • मलाइका की फूड डायरी देख आपके मुंह में आ जाएगा पानी.
  • बिरयानी ही नहीं इन टेस्टी चीजों का भी लिया मजा.
  • बिरयानी को घर पर बनाना भी बेहद आसान.

Malaika Food Diary: वीकेंड खत्म हो गया है और अब 5 दिन की भागदौड़ भरी जिंदगी शुरू हो जाएगी. एक बात तो सच है कि वीकेंड का आखिरी दिन ऐसा होता है जिस दिन हर कोई जमकर मजे करता है. कोई घूमने जाता है तो कोई बढ़िया-बढ़िया खाता है. इस बार मलाइका अरोड़ा ने भी कुछ इसी तरह से अपना संडे सेलीब्रेट किया है. मलाइका अरोड़ा ने इस बार संडे को जमकर खाया और उनकी फूड डायरी देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. 

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी अर्जुन कपूर की एक स्टोरी रिशेयर की जिसमें मलाइका खाने की टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं. उनकी प्लेट में ब्रेड का पीस है और उसके साथ शहद, मेपल सीरप और कई सारे स्प्रेड नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर लिखा हुआ है,'Sunday Dukaan Of Options'. इसके रिशेयर करते हुए मलाइका ने लिखा,'Option Glore'. मलाइका की टेबल देखकर आपका भी मन में लालच तो जरूर आ गया होगा. आप भी देखिए ये फोटो-

मीरा कपूर ने शेयर की अपना हेल्दी ब्रेकफास्ट डायरी, अंजादा लगा सकते हैं आप उन्होंने क्या खाया?

tlq4sm1o

मलाइका अरोड़ा यही नहीं रूकी इसके साथ ही बिरयानी की एक तस्वीर शेयर की इसके साथ मलाइका ने लिखा,'Sunday=Biryani'. संडे और बिरयानी की कॉम्बिनेशन वाकई लाजवाब है. 

0ja780vg

तो मलाइका की बिरयानी देखकर आपका भी मन बिरयानी खाने का कर गया है तो परेशान होने की बात नहीं हैं. आप भी आसानी से घर पर बिरयानी बना सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

मलाइका अरोड़ा की फूड डायरी देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, आप भी बनाइए उनके जैसा पास्ता- यहां देखें रेसिपी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं मलाइका ने स्वीट डिश के साथ अपने संडे बिंज को खत्म किया. इस स्टोरी में मलाइका ने स्ट्राबेरी पेस्ट्री शेयर की है इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया है. यहां देखें फोटो- 

ctgig2rg