फ्राइज़ नहीं, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को पसंद है आलू से बनी ये डिश- Can You Guess

Malaika Arora Treat: दुनिया भर के फूड लवर के दिलों में फ्राइज़ एक विशेष स्थान रखते हैं. लेकिन मलाइका अरोड़ा को फ्राइज नहीं आलू से बनी ये डिश पसंद है.

फ्राइज़ नहीं, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को पसंद है आलू से बनी ये डिश- Can You Guess

Malaika Arora Fav Food: कुछ दिन पहले, मलाइका अरोड़ा ने स्वादिष्ट सिंधी मील का आनंद लिया.

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा दिल से फूडी हैं.
  • मलाइका अरोड़ा को घर का बना खाना पसंद है.
  • मलाइका अरोड़ा ने बहन के साथ इस डिश के लिए मजे.

Malaika Arora Treat: मलाइका अरोड़ा हमारी टेस्ट बड को छेड़ने में कभी फेल नहीं होतीं. घर में बने कम्फर्टिंग फूड से लेकर विदेश यात्रा तक उनका फूडी एडवेंचर खाने-पीने के रोमांच से भरा है. उनकी अलग-अलग कुलिनरी जर्नी हमें बांधे रखती हैं. तो उनकी लेटेस्ट अपडेट क्या है? मलाइका की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ स्वादिष्ट दिखने वाले आलू के व्यंजन के बारे में थीं. प्लेट गोल्डन, कुरकुरे आलू के व्यंजनों से भरी हुई थी. लेकिन भरोसेमंद ट्रस्टी कंपनी के बिना आलू की प्लेट का क्या मतलब? टमाटर केचप, पुदीना सॉस और तंदूरी सॉस पार्टी में शामिल हो गए, जिससे यह स्वाद से भरपूर हो गया. कैप्शन में मलाइका ने बताया की, "जीत के लिए क्रिस्पी परमेसन पोटैटो" नीचे दिए गए स्क्रीनग्रैब पर एक नज़र डालें:

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें-जापानी राजदूत ने दिल्ली की इस पॉपुलर मार्केट में "आलू टिक्की" का उठाया लुत्फ, यहां देखें भारतीय व्यंजनों के बारे में और क्या कहा....

दुनिया भर के फूड लवर के दिलों में फ्राइज़ एक विशेष स्थान रखते हैं. और हमें यह पता चला है कि हममें से बाकी लोगों की तरह, मलाइका अरोड़ा के मन में भी इस यूनिवर्सल फेवरेट के लिए एक सॉफ्ट जगह है. कुछ हफ़्ते पहले, उन्होंने फ्राइज़ की एक आकर्षक तस्वीर साझा की थी- मुंबई के एक रेस्टोरेंट में बैठकर इंजॉय किया एक सिंपल प्लेजर. इस क्लासिक फिंगर फूड के प्रति उनका प्यार स्पष्ट था क्योंकि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ को क्रेविंग के टच के साथ कैप्शन दिया था, "मैं इन फ्राइज़ को मिस करूंगी." ये ऐसे क्षण हैं जो हमें याद दिलाते हैं कि फेमस सेलिब्रिटी भी लाइफ की छोटी-छोटी खुशियों को संजोती हैं. पूरी कहानी यहां पढ़ें.  

ये भी पढ़ें- Viral Reddit Post: शख्स ने किया अपना फेवरेट फूड ऑर्डर, लेकिन बिल देख चकरा गया सिर...

इससे पहले, मलाइका अरोड़ा ने स्वादिष्ट सिंधी मील का आनंद लिया, और वह इस कुलिनरी डिलाइट का स्वाद लेने वाली अकेली नहीं थीं. इस फीस्ट में उनके खाने की साथी कोई और नहीं बल्कि उनकी बहन अमृता अरोड़ा और उनकी बॉलीवुड बेस्टी करीना कपूर थीं. तीनों एक ऐसे मील के लिए एकत्र हुई जो न केवल टेस्ट के बारे में बल्कि कुछ और भी था. खाने की सुंदरता के लिए उनकी पसंद एक चांदी की थाली थी जिसमें दो खूबसूरत बाउल थे, जो एक लेविश कुलिनरी एडवेंचर के लिए स्टेज तैयार कर रहा था. अब, इस शानदार प्लेट में यह क्या चीज़ है? खैर, हमारे अनुमान में ड्रमस्टिक की सब्जी, स्वादिष्ट मटन करी और कम्फर्टिंग खीचा शामिल है. दिल से फूडी मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को एक मजेदार कैप्शन दिया, "खीचा और थीचा."  पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)