मलाइका अरोड़ा फूड और फिटनेस में रखती हैं गजब का बैलेंस , उनकी मेन्यू लिस्ट आपको कर देगी हैरान

दरअसल मलाइका फिटनेस के साथ साथ फूड लव को भी काफी प्रियारिटी देती हैं और हेल्दी ईटिंग का उनका फंडा वाकई लाजवाब है. वो फूड और फिटनेस में गजब का बैलेंस रखती है जिससे उनका खाने का शौक भी पूरा होता है और उनकी बॉडी भी टोन्ड और स्लिम रहती है.

मलाइका अरोड़ा फूड और फिटनेस में रखती हैं गजब का बैलेंस , उनकी मेन्यू लिस्ट आपको कर देगी हैरान

मलाइका अरोड़ा भी हैं खाने की शौकीन.

Malaika Food Diary: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की फिटनेस उनके लाखों फैंस को पसंद आती है. मलाइका सालों से इतनी ही फिट और सेहतमंद हैं और उनको देखकर रत्ती भर भी एहसास नहीं होता कि उनकी उम्र बढ़ रही है. दरअसल मलाइका फिटनेस के साथ साथ फूड लवर भी हैं और हेल्दी ईटिंग का उनका फंडा वाकई लाजवाब है. वो फूड और फिटनेस में गजब का बैलेंस रखती है जिससे उनका खाने का शौक भी पूरा होता है और उनकी बॉडी भी फिट और स्लिम रहती है.

कुकिंग लवर मलाइका

मलाइका केवल फूड लवर ही नहीं है, वो कुकिंग लवर भी हैं और शायद यही उनकी फिटनेस का राज है कि वो अपनी फिटनेस को ध्यान में रखकर अपने लिए लजीज डिशेज बनाती हैं, जिससे उनके दिन फिटनेस और फूड के मामले में शानदार बने रहते हैं. मलाइका अपनी रसोई में खुद खाना बनाकर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. मलाइका का इंस्टाग्राम अकाउंट देख लीजिए, उनके कई सारे पोस्ट उनकी रोजमर्रा की लाइफ को दिखाते हैं, जिसे वो बाइट्स में शेयर करती रहती हैं. फूड को लेकर मलाइका की अप्रोच वाकई शानदार है क्योंकि वो स्वाद के साथ-साथ सेहत को भी प्राथमिकता से लेती हैं इसलिए उनके हर मील में आपको स्वाद और सेहत की झलक एक साथ देखने को मिल सकती है.

Malaika Arora ने शेयर की फिश फ्राई, देखकर ड्रूल करने लगे फैंस, यहां देखें आसान रेसिपी

मलाइका का स्पेशल मेन्यू

हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरीज में अपने वीक डेज के लंच और डिनर का मेन्यू दिखाया था. लंच में उन्होंने अपनी किचन में पंजाबियों की शान और स्वाद की खान कहे जाने वाला कढ़ी पकोड़ा तैयार किया था.  वहीं डिनर में मलाइका ने पावालोवा बिस्कॉफ नाम के डेजर्ट  के साथ अपने दिन को समाप्त किया. मलाइका ने इस डिश को अपने फैंस के साथ शेयर किया, बल्कि साथ ही इसे बनाने वाली सेलेब्रिटी बेकर पूजा धींगरा को भी भिजवाया. कुछ भी कहिए ट्रेडिशनल और वेस्टर्न का ऐसा मिक्सचर ना केवल सेहत के लिए अच्छा है बल्कि वीकडेज पर मलाइका की सेहत का राज यहीं से पता चलता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा ने संडे को किया फुल एंज्वाय, टेस्टी फूड देखकर ड्रूल करने लगे फैंस- Pics Inside