गोवा में इस रिफ्रेशिंग ड्रिंक के साथ अपनी छुट्टी एंजॉय करती नजर आईं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित

हमारी पसंदीदा बॉलीवुड हस्तियां भी लोकल और इंटरनेशल डेस्टिनेशन की यात्रा का मजा ले रही हैं.

गोवा में इस रिफ्रेशिंग ड्रिंक के साथ अपनी छुट्टी एंजॉय करती नजर आईं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित

खास बातें

  • बॉलीवुड हस्तियां लोकल और इंटरनेशल डेस्टिनेशन की यात्रा का मजा ले रही हैं
  • माधुरी दीक्षित इन दिनों गोवा में छुट्टी मना रही है.
  • माधुरी भी बहुत बड़ी फूडी है.

ट्रैवल बग ने भारतीयों को कड़ी टक्कर दी है, खासकर महामारी के दो लंबे सालों के बाद. अगर हम वर्तमान में छुट्टी पर नहीं हैं, तो हम एक योजना बनाने की प्रक्रिया में हैं! यहां तक कि हमारी पसंदीदा बॉलीवुड हस्तियां भी लोकल और इंटरनेशल डेस्टिनेशन की यात्रा का मजा ले रही हैं. इसी के साथ वेकेशन पर अच्छा खाना न हो तो उसके बिना एक अच्छी छुट्टी क्या मजा है? एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने हाल ही में हमें खूबसूरत बीच डेस्टिनेशन- गोवा की ट्रॉपिकल वाइब्स देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्हें बीच पर एक रिफ्रेशिंग समर ड्रिंक का मजा लेते देखा गया. अब आप जानना चाहते है कि यह क्या था? स्वादिष्ट नारियाल पानी के अलावा और कुछ नहीं. जरा यहां देखें:

Zarda Pulao: इस बार ईद को बनाएं और भी खास स्वादिष्ट जर्दा पुलाव के साथ- Recipe Inside

माधुरी दीक्षित ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, " डू यू 'सी' वॉट आइ सी? #TropicalVibes #Goa #Tropical।" दो क्लिक में, हम माधुरी दीक्षित को हाथ में टोकरी लिए स्टाइलिश धूप का चश्मा पहने हुए देख सकते थे. टोकरी में एक पूरा कच्चा नारियल था, जिसमें एक स्ट्रॉ था और किनारे पर संतरे और कुछ फूलों के टुकड़े से सजाया गया था. नारियल पानी जैसा ताज़ा पेय वास्तव में कोई नहीं है और माधुरी दीक्षित इसका भरपूर मजा लेती दिख रही थीं.

माधुरी दीक्षित बहुत बड़ी फूडी हैं और इस बात का सबूत हमने कई बार देखा है. एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर 31 मिलियन फैन फॉलोइंग के लिए अपनी खाने से जूड़ी स्निपेटस शेयर करती है. पिज्जा से लेकर क्रेप सलाद और यहां तक कि फ्रेश फ्रूट्स - माधुरी दीक्षित को यह सब बहुत पसंद है. जरा यहां देखो तो:

हम एक्ट्रेस की फूडीज डायरिज से इस तरह के और स्निपेट्स देखना पसंद करेंगे! वर्कफ्रंट की बात करें तो, माधुरी दीक्षित ने ओटीटी सीरीज 'द फेम गेम' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया. उनकी आने वाली सीरिज में 'माजा मां' शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Butter Chicken Kulcha: यह लिप-स्मैकिंग चिकन रेसिपी वीकेंड के लिए है बिल्कुल परफेक्ट