Roti Garlic Bites: स्नैक्स के लिए सिर्फ 10 मिनट में बनाएं रोटी गार्लिक बाइट

Leftover Rotis Snacks: दिन भर में, हम कुछ-कुछ देर में उठते हैं और खाने के लिए कुछ खोजने के लिए किचन में घूमते हैं. यह बिस्कुट, कुछ नमकीन हो सकता है, और यदि आप बहुत भाग्यशाली हैं, तो आपको कचौड़ी, समोसा, मसाला मठरी और क्या नहीं मिल सकता है.

Roti Garlic Bites: स्नैक्स के लिए सिर्फ 10 मिनट में बनाएं रोटी गार्लिक बाइट

Roti Garlic Bites: रोटी गार्लिक बाइट को किसी भी दही-बेस्ड डिप के साथ पेयर कर सकते हैं.

खास बातें

  • हमारे मील के बीच में खाने के लिए बहुत कुछ है.
  • रोटी गार्लिक बाइट एक क्विक रेसिपी है.
  • रोटी गार्लिक बाइट टेस्टी स्नैक है.

Yummy Roti Garlic Bites Recipe:  दिन भर में, हम कुछ-कुछ देर में उठते हैं और खाने के लिए कुछ खोजने के लिए किचन में घूमते हैं. यह बिस्कुट, कुछ नमकीन हो सकता है, और यदि आप बहुत भाग्यशाली हैं, तो आपको कचौड़ी, समोसा, मसाला मठरी और क्या नहीं मिल सकता है. जबकि हमारे मील के बीच में खाने के लिए बहुत कुछ है, कभी-कभी वे रोज़मर्रा के टेस्ट हमारे पैलेट के लिए उबाऊ हो जाते हैं. तो उस समय क्या करना चाहिए? खैर, हमारे पास बस एक ही उपाय है! यहां हम आपके लिए लाए हैं कुछ टेस्टी रोटी गार्लिक बाइट की रेसिपी. इसमें रेसिपी सभी चीजें स्वादिष्ट और बनाने में आसान है. यदि आपके पास कल रात की रोटियां बची हैं, तो उन्हें फेंके नहीं, इसके बजाय, उन्हें इन टेस्टी बाइट में बदल दें.

इस क्विक स्नैक रेसिपी में, आपको बस इतना करना है कि रोटियों को छोटे त्रिकोणीय टुकड़ों में काट लें और फिर ऊपर से लहसुन और मसालों का मिक्स्चर बना लें. फिर, बस क्रिस्पी होने तक बेक करें और इसका आनंद लें. बनाना आसान लगता है, है ना? एक बार जब आप इन्हें बना लेते हैं, तो आप मसालेदार टेस्ट को बैलेंस करने में मदद करने के लिए इन्हें किसी भी दही-बेस्ड डिप के साथ पेयर कर सकते हैं. या आप इसे अपनी शाम की चाय या कॉफी के साथ आसानी से ले सकते हैं. तो चलिए बिना इंतजार किए देखते हैं कि इस टेस्टी स्नैक को कैसे बनाया जाता है.

c5qilv28

कैसे बनाएं रोटी गार्लिक बाइट रेसिपी | How To Make Roti Garlic Bites Recipe:

इस रेसिपी में सबसे पहले एक कटोरी लें और उसमें थोड़ा सा बटर मेल्ट करें. फिर कटा हुआ लहसुन, नमक, काली मिर्च, लाल मिर्च डालकर सभी को मिला लें. इसके बाद, बची हुई रोटियां लें और उन्हें छोटे त्रिकोणीय टुकड़ों में काट लें. जब ये तैयार हो जाएं तो इन्हें बेकिंग ट्रे पर फैला दें. ऊपर से लहसुन और मसाले का मिश्रण डालें. आप चाहें तो चीज से भी गार्निश कर सकते हैं. अब इन्हें चिप्स की तरह क्रिस्पी होने तक बेक करें. एक बार हो जाने के बाद, उन्हें कमरे के तापमान पर आने दें और फिर उन्हें किसी भी साइड पर सर्व करें. 

रोटी गार्लिक बाइट की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Egg Breakfast: सिर्फ 20 मिनट में नाश्ते के लिए बनाएं भरवां शिमला मिर्च आमलेट
3-Ingredients Pancakes: इन 3 चीजों से ब्रेकफास्ट में बनाएं रेस्टोरेंट जैसा पैनकेक
Lohri 2022: यहां जाने लोहड़ी का महत्व और इस पर्व पर बनाएं जाने वाले व्यंजन
Amla Seeds Benefits: आंवले की गुठली के हैरान करने वाले फायदे