कोलकाता के वायरल रसगुल्ला रोल पर अटका यूजर्स का दिल, कही ये बातें

एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें आपके पसंदीदा रसगुल्ले को रोल के अंदर फिल किया गया है. यह वीडियो कोलकाता का है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हैरानी की बात यह है कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं.

कोलकाता के वायरल रसगुल्ला रोल पर अटका यूजर्स का दिल, कही ये बातें

इस बार रोल में फिल कर दिया रसगु्ल्ला, वायरल हुआ वीडियो.

भारत में खाने के हजारों व्यंजन देखने को मिल जाते हैं. इतना ही नहीं इन फेवरेट फूड्स के साथ लोग कई तरह के अलग-अलग तरह की डिशेज तो बनाते ही हैं साथ ही उनके फ्यूजन रूप को भी सामने लाते हैं. आज के समय में इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं. जिन्हें देखकर कुछ लोगों को तो खुशी होती है, लेकिन कुछ लोग अपने पसंदीदा खाने के साथ हुए खिलवाड को देखकर गुस्से में लाल हो जाते हैं. इस तरह के कई वीडियोज हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं फिर वो चाहे गुलाब जामुन पकौड़ा हो या फिर आइसक्रीम गोलगप्पा. इस तरह के सभी वीडियोज पर लोगों के लाखों रिएक्शंस आए हैं. अब एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें आपके पसंदीदा रसगुल्ले को रोल के अंदर फिल किया गया है. यह वीडियो कोलकाता का है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियों के आते ही एक बार फिर से लोगों का गु्स्सा नजर आया है.

जापानी एंबेसडर को बेहद पसंद आया भारतीय खाना, गोलगप्पे, बाटी चोखा के साथ लिए बनारसी पान के मजे- यहां देखें वीडियो

यहां देखें वीडियो

घी पोडी इडली को यूजर ने बताया 'Death By Calories' अब Twitter पर लोग कर रहे हैं अजीबोगरीब कमेंट्स

कोलकाता में दो फेमस फूड रसगुल्ले और काठी रोल का ये कॉम्बिनेशन ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वेंडर ने रसगुल्ले को सॉस में मिलाया है और फिर स्टफिंग को तैयार किया है. इसके साथ पराठा बनाकर उसमें स्टफिंग के साथ रसगुल्ले को रखा है और ऊपर से मेयोनेज़ से भर दिया है.

कई यूजर्स ने इस वीडियों को देखकर अपना गुस्सा जाहिर किया वो उस रोल को खाने वाले के अनुसार यह उतना बुरा नहीं था जितना दिखता है. यूजर ने लिखा, “हेलो ऑल, मैंने खुद इस वीडियो में बनाए हुए रोल को खाया है और इसका स्वाद पनीर रोल जैसा है जिसे हम आमतौर पर खाते हैं. वे चनार के कोफ्ते को रसगुल्ले की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं जो बिल्कुल मीठा नहीं होता है. इस जगह ने इसे रसगुल्ला रोल इसलिए नाम दिया क्योंकि ये कोफ्ते मिनी रसगुल्ला की तरह दिखते हैं.”

एक अन्य यूजर ने इसका सपोर्ट करते हुए कहा, “यह पनीर कोफ्ता है जिसे रसगुल्ला नाम दिया गया है. घबराओ मत दोस्तों.

एक अन्य यूजर ने इस रोल का नाम बदलने की बात कही लिखा, " वो इस रोल को चनार रोल का नाम दें, क्योंकि ये इसी से बना है. 

वैसे आप इस रोल के बारे में क्या सोचते हैं, क्या आपको भी लगता है कि इस रोल का नाम बदल देना चाहिए? हमें कमेंट कर के जरूर बताएं.

टेस्‍ट और हेल्‍थ के लिए खाएं चटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com