विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

किआरा आडवाणी के खुद को दी स्वीट ट्रीट, जिसे देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को अपनी स्वीट ट्रीट की झलक दिखाई, जिसे देखकर किसी के मुंह में भी पानी आना बनता है.

Read Time: 3 mins
किआरा आडवाणी के खुद को दी स्वीट ट्रीट, जिसे देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी
कियारा आडवाणी ने हाल ही में कुछ टेस्टी पैनकेक के मजे लिए.

हम सभी को कभी-कभी मीठा खाना पसंद होता है. फिर वो चाहे कोई इंडियन मिठाई हो या चॉकलेटी मिठाइयाँ, मीठे की क्रेविंग होने पर हममें से हम किसी के पास अपनी क्रेविंग को खत्म करने का तरीका होता है. कुछ ऐसे क्लासिक कॉम्बिनेशन हैं जिनको खाने से आप मना नहीं कर सकते हैं. और हमने हाल ही में एक ऐसा कॉम्बिनेशन ढूंंढा है जो कियारा आडवाणी को भी बेहद पसंद है. क्या आप ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि यह क्या था? एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैंस को अपने एक स्वीट टूथ की झलक दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने एक क्लिप शेयर की जिसमें प्लेट पर कुछ लाजवाब पैनकेक नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले पाक क्रिकेट टीम ने बिरयानी, कबाब और चाप का उठाया लुत्फ...

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, कोई उनके ऊपर मेपल सिरप या हनी डालता हुआ दिखाई देता है. इस प्लेट के अलावा, टेबल पर एक कप में क्रीम दिखाई दे रही थी. ये सब देखकर ही मुंह में पानी आने वाला लग रहा था.

यहां देखिए:

Latest and Breaking News on NDTV

क्या आप जानते हैं कि कियारा को यह मिठाई घर पर बनाना भी पसंद है? कुछ हफ़्ते पहले, उन्होंने इस डिश को घर पर भी बनाया था. लेकिन उनके पैन केक में एक अलग तरह की सॉस थी जो कुछ चॉकलेट जैसी लग रही थी. कियारा के मुताबिक, उन्होंने अपना रविवार "अपने पैनकेक को परफेक्ट बनाने" में बिताया.

कियारा खाने की शौकन हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि हम कैसे जानते हैं? इससे पहले, उन्होंने अपने फॉलोअर्स को बताया कि कैसे "कभी-कभी आपको केवल माँ के घर के खाने की ही ज़रूरत होती है". इतना भरोसेमंद, है ना? उन्होंने सिंधी व्यंजनों से भरी एक प्लेट की फोटो शेयर की थी, जिसमें आलू टुक, सिंधी करी और भिंडी फ्राई शामिल था.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
परिणीति चोपड़ा की "लव स्टोरी" है जिसका राघव चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है, जानिए क्या है पूरा माजरा
किआरा आडवाणी के खुद को दी स्वीट ट्रीट, जिसे देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी
आम के साथ भूलकर भी न खाएं ये चीजें, सेहत को फायदे की जगह हो सकते हैं गंभीर नुकसान
Next Article
आम के साथ भूलकर भी न खाएं ये चीजें, सेहत को फायदे की जगह हो सकते हैं गंभीर नुकसान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;