Pakistan Vs Bangladesh Match: बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले पाक क्रिकेट टीम ने बिरयानी, कबाब और चाप का उठाया लुत्फ...

Pakistan Vs Bangladesh Match: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने रविवार को एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के जरिए खाना ऑर्डर किया. और बांग्लादेश मैच से पहले खाई अपनी पसंदीदा डिश.

Pakistan Vs Bangladesh Match: बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले पाक क्रिकेट टीम ने बिरयानी, कबाब और चाप का उठाया लुत्फ...

World Cup 2023 Match: पाक टीम ने संडे शाम 7 बजे के बाद खाना ऑर्डर किया था.

Pakistan Vs Bangladesh Match: मंगलवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम (Eden Gardens Stadium) में बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के एकदिवसीय विश्व कप 2023 मैच ( World Cup 2023 match) से पहले, बाबर आजम की टीम ने खाने का लुत्फ़ उठाया और कोलकाता के फेमस ज़म ज़म रेस्टोरेंट (Zam Zam Restaurant) से बिरयानी, कबाब और चाप का ऑर्डर दिया. 'मेन इन ग्रीन' ('Men in Green') ने कोलकाता की फेमस बिरयानी का टेस्ट लेने के लिए टीम होटल में डिनर स्किप करने का फैसला किया. पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने रविवार को एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के जरिए खाना ऑर्डर किया.

ज़म ज़म रेस्टोरेंट के डायरेक्टर शादमान फ़ैज़ ने कहा कि शुरू में उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि यह ऑर्डर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से आया है, लेकिन बाद में उन्हें इसकी जानकारी हुई. फ़ैज़ ने आगे कहा कि कोलकाता की बिरयानी की अपनी स्टाइल है जो पूरी दुनिया में बहुत फेमस है. 

ये भी पढ़ें-Paneer Making: पनीर बनाने की इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद बाहर के पनीर को खाने की नहीं करेंगे...

Latest and Breaking News on NDTV

"ऑर्डर एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के द्वारा आया था. उन्होंने तीन डिश ऑर्डर किए थे जो बिरयानी, कबाब और चाप थे. उन्होंने इसे संडे शाम 7 बजे के बाद ऑर्डर किया था. शुरुआत में, हमें नहीं पता था कि यह ऑर्डर पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan cricket team) की ओर से था, लेकिन बाद में हमें इसका पता चला. मुझे उम्मीद है कि उन्हें खाना पसंद आया होगा. हर देश के लोगों को आना चाहिए और हमारा खाना चखना चाहिए. कोलकाता की बिरयानी की अपनी स्टाइल है जो पूरी दुनिया में बहुत फेमस है,'' शादमान ने कहा.

हालांकि पाकिस्तान टीम ने कोलकाता के स्वादिष्ट व्यंजनों से अपने टेस्ट को बढ़ाने का फैसला किया है, लेकिन उनकी डाइट रिलेटेड आदतों की किसी और ने नहीं बल्कि प्रतिष्ठित तेज गेंदबाज और पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने कड़ी आलोचना की है.
अकरम ने अफगानिस्तान से हार के बाद मैदान पर सुस्ती बरतने के लिए टीम की आलोचना की थी. पाकिस्तान स्थित ए स्पोर्ट्स चैनल पर मैच के बाद एक शो में अकरम ने कहा कि ऐसा लगता है कि टीम हर दिन कई किलो मीट खा रही है.

"बस हमारे खिलाड़ियों के फिटनेस लेवल को देखें. हम पिछले तीन हफ्तों से यहां चिल्ला रहे हैं कि पिछले दो वर्षों में उनका फिटनेस टेस्ट नहीं हुआ है. अब क्या मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नाम दूं, उनके चेहरे चौड़े होते जा रहे हैं. लगता है है रोज़ 8 किलो निहारी खाते हैं (ऐसा लगता है जैसे वे हर दिन 8 किलो मीट खा रहे हैं). कुछ टेस्ट होना चाहिए, आपको अपने देश के लिए खेलने के लिए पे किया जा रहा है और एक निश्चित मानदंड होना चाहिए, "वसीम अकरम ने कहा.

पाकिस्तान की टीम विश्व कप में आगे बढ़ने से लगभग बाहर हो गई है और फिलहाल चार हार और 1 जीत के साथ रैंक टेबल में 7वें नंबर पर है. आज के खेल में उनके प्रतिद्वंद्वी बांग्लादेश टेबल में 9वें नंबर पर हैं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)