Karisma Kapoor Treats: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर की लेविश लंच की तस्वीर, यहां देखें ड्रूल करने वाली पोस्ट

Karisma Kapoor Treats: वीकडे का दिन हमारे लिए किसी बवंडर से कम नहीं है. अपने बिजी वर्क और बिजी लाइफस्टाइल के कारण हम अक्सर खाना छोड़ देते हैं या जल्दबाजी में खा लेते हैं. कल्पना कीजिए कि क्या आप पूरे वीकडे के पागलपन के बीच एक स्वादिष्ट और शानदार फूड का आनंद ले सकते हैं.

Karisma Kapoor Treats: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर की लेविश लंच की तस्वीर, यहां देखें ड्रूल करने वाली पोस्ट

Karisma Kapoor Treats: करिश्मा कपूर के लंच में एक शानदार ग्रेवी के साथ एक डिलाइटफुल साबुत बेक्ड चिकन था.

खास बातें

  • करिश्मा कपूर के वीकडे के लंच की तस्वीर.
  • करिश्मा कपूर खाने की बड़ी शौकीन है.
  • करिश्मा कपूर का हेल्दी लंच.

Karisma Kapoor Treats: वीकडे का दिन हमारे लिए किसी बवंडर से कम नहीं है. अपने बिजी वर्क और बिजी लाइफस्टाइल के कारण हम अक्सर खाना छोड़ देते हैं या जल्दबाजी में खा लेते हैं. कल्पना कीजिए कि क्या आप पूरे वीकडे के पागलपन के बीच एक स्वादिष्ट और शानदार फूड का आनंद ले सकते हैं. क्या यह आनंद की तस्वीर नहीं होगी? एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने ठीक ऐसा ही किया, क्योंकि उन्होंने हाल ही में लंच के लिए खुद का ट्रीट किया, जो किसी शाही ट्रीट से कम नहीं था. अपने बिजी वर्क के बावजूद, दिवा ने कुछ समय निकाला और इस अद्भुत फूड का आनंद लेने के लिए बैठ गई. जानना चाहते हैं कि उसने क्या खाया? एक नजर उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर परः

acl6j9b8

करिश्मा कपूर वास्तव में इंस्टाग्राम पर सबसे बड़ी फूडी में से एक है. 

करिश्मा कपूर के वीकडे के लंच की तस्वीर में, हम स्वादिष्ट ट्रीट से भरी प्लेट देख सकते थे. एक शानदार ग्रेवी के साथ एक डिलाइटफुल साबुत बेक्ड चिकन था. डिश के साइड में ब्रोकली, तोरी, बीन्स, खीरे, बेल मिर्च और गाजर सहित उबली हुई सब्जियां शामिल थीं. हम फूड के साथ कुछ क्रीमी मैश किए हुए आलू भी देख सकते हैं. "मंडे लंच," करिश्मा कपूर ने तस्वीर के कैप्शन में जीभ-बाहर इमोजी के साथ लिखा. 

एक्ट्रेस रकुल प्रीत का Dessert पोस्ट देख ड्रूल करने लगेंगे आप...

अगर आप करिश्मा कपूर की तरह एक स्वादिष्ट ट्रीट बनाना चाहते हैं, तो हमने आपके लिए रेसिपी ढूंढी है. मैश किए हुए आलू के साथ यह चिकन स्टेक फुल मील है. इस बीच, यदि आप इसके बजाय एक पूरी बेक्ड चिकन पसंद करते हैं, तो आप इसके लिए रेसिपी यहां पा सकते हैं. जहां तक ​​उबली हुई सब्जियों को डिश के साथ पेयर की बात है, एक आसान और स्वादिष्ट रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

करिश्मा कपूर वास्तव में इंस्टाग्राम पर सबसे बड़ी फूडी में से एक है. चाहे वह कुछ स्वादिष्ट खीर हो या पनीर टोस्ट, एक देसी फूड, या एक चॉकलेट मफिन- इतने सारे इंडलजेंस हैं कि एक्ट्रेस कभी-कभार आनंद लेती है. जबकि वह कम्फर्ट और स्वादिष्ट फूड खाना पसंद करती है, वह हेल्दी फूड के साथ-साथ फ्रेश फ्रूट, सब्जियां और सलाद खाने का भी ध्यान रखती है. हाल ही में करिश्मा कपूर ने ब्लूबेरी, प्लम और चीकू वाली अपनी फ्रूट प्लेट शेयर की थी. "शरद ऋतु के रंग," उसने इसे बुलाया. एक नज़र यहां डालेंः  

करीना कपूर खान और नीतू कपूर ने शूटिंग के बीच में लिया पौष्टिक मील का मजा

9ss49id8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com