20 सेकंड में ढूंठ लिया असल Snickers, तो समझ लो कि आप हो असली हंगर

Find Snickers: इस वीडियो में असली Snickers को ढूंढकर दिखाइए...अगर आप खुद को असली हंगर कहते हैं तो आपके पास केवल 20 सेकंड का समय है.

20 सेकंड में ढूंठ लिया असल Snickers, तो समझ लो कि आप हो असली हंगर

20 सेकंड में ढूंठ लिया असल Snickers, तो समझ लो कि आप हो असली हंगर

नई दिल्ली:

Video Puzzle: हम आपके लिए एक पजल लेकर आए हैं, जो इंस्टाग्राम पर इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. इस पजल से आपके दिमाग की कसरत भी होगी और आपको मजा भी बहुत आएगी. इस वीडियों में चॉकलेट और बिस्कुट के बीच में एक दो Snickers रखा हुआ है, जिसमें एक असली और एक नकली. आपको असली वाले Snickers का पता लगाना है. 

समुद्र पर फंसे व्यक्ति का Ketchup बना सहारा, 24 दिनों तक Maggi cubes खाकर बचाई जान 

इस वीडियो में आपको असली Snickers का पता लगाना है, ध्यान रहें, आपके पास ज्यादा वक्त नहीं है, आपको महज 20 सेकंड में इसे ढूंढ निकालना है. अगर आपने 20 सेकंड के भीतर असली Snickers का पता लगा लिया, तो समझों को आपसे बड़ा हंगर कोई नहीं है. तो शुरू हो जाइए और ढूंढ निकालिए असली चॉकलेट.  

<

हमें यकीन है आप इस पजल का तोड़ ढूंढ लेंगे. क्योंकि इसे बनाने वाले ने Snickers को नकली Snickers और बिस्कुट के बीच में ऐसे छिपाया जिसे थोड़ा दिमाग लगाने पर ढूंढा जा सकता है. इस पजल से आपके दिमाग की कसरत भी होगी और आपका फोकस भी बढ़ेगा. 

Egg Side Effects: इन 4 लोगों को भूलकर भी नहीं खाना चाहिए अंडा, उठाने पड़ सकते हैं गंभीर परिणाम

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पजल को 139, 418 यूजर ने लाइक किया है, वहीं कईयों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा, ऐसा मत सोचो कि चित्रों में प्रतिबिंब होते हैं लेकिन अच्छी कोशिश हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, कोई भी असली नहीं, सब झूठ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, यह कोई चित्र नहीं है उसने चॉकलेट पर पेंसिल रखी है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, अंडर ग्लास टेबल. आप पैकेज पर लाइट के बदलाव को देख सकते हैं.