पॉपुलर जापानी राइस बॉल महिलाओं की Armpits का उपयोग कर करें जाते हैं तैयार, यहां देखें वायरल पोस्ट

Japanese Rice Balls: न्यूज डेली साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (एससीएमपी) के एक आर्टिकल के अनुसार, पॉपुलर जापानी स्नैक महिलाओं द्वारा बॉल शेप देने के लिए अपनी बगल (armpits) का उपयोग करके बनाया जाता है.

पॉपुलर जापानी राइस बॉल महिलाओं की Armpits का उपयोग कर करें जाते हैं तैयार, यहां देखें वायरल पोस्ट

Japanese Rice Balls: पॉपुलर जापानी स्नैक कैसे बनाया जाता है.

खाने-पीने के शौकीन हर समय किसी न किसी नए व्यंजन की खोज में लगे रहते हैं. और उन्हें हर मिनट दुनिया के किसी न किसी हिस्से में कुछ नया मिल जाता है. जिसे कई बार तो वो बहुत पसंद करते हैं तो कई बार कुछ फूड अपनी छाप छोड़ने में असफल हो जाते हैं. हाल ही में हमारे सामने एक ऐसी खबर आई जिसने हमें बेहद निराश कर दिया. न्यूज डेली साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (एससीएमपी) के एक आर्टिकल के अनुसार, पॉपुलर जापानी स्नैक ओनिगिरी अब युवा महिलाओं द्वारा तैयार किया जा रहा है, जो बॉल शेप देने के लिए अपनी बगल (armpits) का उपयोग कर रही हैं. कथित तौर पर, डिश का यह यूनिक ट्विस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

एससीएमपी रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि ओनिगिरी (जापानी राइस बॉल) बनाने की प्रोसेस शुरू करने से पहले सभी इंग्रीडिएंट और शरीर के अंगों को कीटाणुरहित किया जाता है. फिर लड़कियों को पसीना निकालने के लिए व्यायाम कराया जाता है और फिर राइस बॉल को शेप देने के लिए हथेलियों के बजाय अपनी बगलों का उपयोग कराया जाता है. रिपोर्ट में कहा गया है कि हमें आश्चर्य की बात यह लगी है कि ये फूड अब कुछ रेस्टोरेंट में अधिक कीमत पर बेचे जा रहे हैं- "सिंपल राइस बॉल की तुलना में 10 गुना अधिक."

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने शेयर की बिहारी स्टाइल स्पेशल लौकी की रेसिपी, यहां देखें वीडियो

Latest and Breaking News on NDTV

रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ रेस्टोरेंट खुले तौर पर इन पसीने से लथपथ ओनिगिरिस को बनाने की प्रोसेस का प्रदर्शन कर रहे हैं, जिससे कस्टूमर को किचन में भी जाने की अनुमति मिल रही है, रिपोर्ट में कहा गया है कि एक फूडी, जिसने डिश का टेस्ट लिया, ने कहा कि उन्हें कोई अलग टेस्ट नहीं आया.

हालांकि, न्यू ट्रेंड ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया, कुछ लोगों ने इस डिश को बनाने के विचार का समर्थन किया, जबकि कुछ ने इसे नकार दिया.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)