ट्विटर पर मुंबई एयरपोर्ट पर मिल रहे चाय समोसे के भारी भरकम बिल की तस्वीर देख यूजरर्स को लगा Shock

दुनिया भर में अनगिनत भारतीयों के लिए एक कप गरमागरम चाय और एक किस्पी समोसा परफेक्ट  पिक-मी-अप है.

ट्विटर पर मुंबई एयरपोर्ट पर मिल रहे चाय समोसे के भारी भरकम बिल की तस्वीर देख यूजरर्स को लगा Shock

चाय और सामोसे का कॉम्बिनेशन बेस्ट लगता है.

खास बातें

  • चाय और सामोसे का मजा कभी भी ले सकते हैं.
  • यह दोनों चीजें कहीं भी आसानी से उपब्लध होती हैं.
  • यह स्नैक काफी किफाइती भी है.

दुनिया भर में अनगिनत भारतीयों के लिए एक कप गरमागरम चाय और एक किस्पी समोसा परफेक्ट  पिक-मी-अप है. इस क्लासिक कॉम्बिनेशन का मजा हम किसी भी समय, किसी भी दिन ले सकते हैं - चाहे हम बिजी वर्क शेड्यूल से ब्रेक ले रहे हों या किसी दूसरे शहर की यात्रा कर रहे हों. यह न सिर्फ फिलिंग और स्वादिष्ट है, बल्कि बहुत ही किफायती और कही भी उपलब्ध है. हाल ही में, हमें एक पत्रकार फराह खान का एक ट्वीट मिला, जिसने मुंबई एयरपोर्ट पर इस स्वादिष्ट कॉम्बिनेशन का मजा लिया. हालांकि, चाय समोसे की कीमत काफी ज्यादा थी और ट्विटर यूजर्स हैरान रह गए. यहां देखें:

Gobhi Uttapam: गोभी उत्तपम के साथ अपने ब्रेकफास्ट में लाएं नया ट्विस्ट- Recipe Inside

ट्विटर यूजर ने 28 दिसंबर को शेयर की गई अपनी पोस्ट में लिखा, "मुंबई एयरपोर्ट पर 490 रुपये में दो समोसे, एक चाय और एक पानी की बोतल!! काफी अच्छे दिन आ गए हैं." , हम एक कप चाय के साथ दो नियमित आकार के समोसे सर्व किए हुए देख सकते हैं. हालांकि खाना स्वादिष्ट लग रहा था, लेकिन दोनों की कीमत काफी ज्यादा थी. ट्विटर यूजर को दो समोसे, एक कप चाय और एक बोतल पानी की कीमत 490 रूपये चुकानी पड़ी. आमतौर पर एक समोसा और चाय इतना महंगा नहीं होता. वास्तव में, इस कॉम्बिनेशन के लोकप्रिय होने की वजह से यह कम लागत वाला और अच्छी मात्रा में उपलब्ध है.

चाय समोसे के भारी बिल के बारे में किया गया ट्वीट वायरल हो गया, जिसे 1.3 मिलियन से ज्यादा  बार देखा गया, 10.1k लाइक और हजारों रीट्वीट हुए. कई यूजर्स ने ट्वीट पर अपने कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, 'जो लोग एयरपोर्ट पर समोसा खाते हैं, उन्हें इसके दाम की कभी शिकायत नहीं करनी चाहिए.' एक अन्य ने लिखा, "मुंबई कांदिवली रेलवे स्टेशन पर 52 रुपये में दो समोसे, एक चाय और एक पानी की बोतल." एक अन्य यूजर ने कहा, "तस्वीर में समोसा है. चर्चा खत्म."

सबसे अच्छे रिएक्शन पर एक नज़र डालें:

Weight Loss: वजन कम करने के लिए कैसे करें मखानों का सेवन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आप सहमत हैं कि एयरपोर्ट पर समोसा और चाय की कीमत बहुत ज्यादा थी? या आप असहमत हैं. हमें कमेंट में बताएं.