Finger Sandwich: क्विक एंड इजी ब्रेकफास्ट के लिए मिनटों में बनाएं फिंगर सैंडविच-Recipe Inside

Finger Sandwich: सैंडविच हमेशा से एक लोकप्रिय ब्रेकफास्ट विकल्प रहा है. क्विक एंड ​इजी ब्रेकफास्ट रेसिपीज में सैंडविच टॉप पर रही है.

Finger Sandwich: क्विक एंड इजी ब्रेकफास्ट के लिए मिनटों में बनाएं फिंगर सैंडविच-Recipe Inside

Finger Sandwich: आप अपनी इच्छानुसार सब्जियों का चुनाव कर सकते हैं.

खास बातें

  • क्विक एंड ​इजी ब्रेकफास्ट रेसिपीज में सैंडविच टॉप पर रही है.
  • बनाने में असान होने के साथ इसकी हमें ढेरों वैराइटी देखने को मिलती है.
  • हर बार हमारे पास आजमाने के लिए एक रेसिपी उपलब्ध होती है.

सैंडविच हमेशा से एक लोकप्रिय ब्रेकफास्ट विकल्प रहा है. क्विक एंड ​इजी ब्रेकफास्ट रेसिपीज में सैंडविच टॉप पर रही है. बच्चों के टिफिन के लिए कुछ मिनटों में तैयार करना हो या फिर जब आप कुछ बनाने के ​मूड में न हो तब भी सैंडविच रेस्क्यू के रूप में काम करती है. सैंडविच की कुछ खास बाते हैं कि बनाने में असान होने के साथ इसकी हमें ढेरों वैराइटी देखने को मिलती है और हर बार हमारे पास आजमाने के लिए एक रेसिपी उपलब्ध होती है. आलू सैंडविच, पनीर सैंडविच, एग सैंडविच और बटर चिकन सैंडविच ये सारी रेसिपीज ऐसी है जिन्हें लोग अपनी पसंद और स्वाद के अनुसार कभी भी बना सकते हैं. सैंडविच खाने का शौक रखने वालों के लिए हम इस लिस्ट में फिंगर सैंडविच की रेसिपी जोड़ने जा रहे हैं और हमें उम्मीद है कि आप सभी को यह बहुत ही पसंद आएगी.

यहां जानें शकरकंदी के फायदे और डाइट में शामिल करने के तरीके

यह एक किक्व एंड इजी सैंडविच रेसिपी जिसे मिनटों में तैयार कर सकते हैं वो भी बिना किसी टाइम इंवेस्टमेंट के. इस सैं​डविच रेसिपी के लिए आपको न तो गैस जलाने की जरूरत है और न ही किसी अन्य चीज की. यह एक वेजिटेबल सैंडविच है जिसमें आप अपनी इच्छानुसार सब्जियों का चुनाव कर सकते हैं. यह सैंडविच उस वक्त के लिए अच्छा साबित होगा जब आप सुबह ऑफिस जाने की जल्दी में घर शांति से अपना ब्रेकफास्ट नहीं कर पाते, ऐसे में इस फिंगर सैंडविच से अच्छा विकल्प हो नहीं सकता तो चलिए बिना किसी देरी के इसकी रेसिपी जानें:

कैसे बनाएं फिंगर सैंडविच | फिंगर सैंडविच रेसिपी:

फिंगर सैंडविच बनाने के लिए एक बाउल में बारीक कटी गाजर, शिमला मिर्च, प्याज एक बारीक कटी हरी मिर्च लें. इसमें मेयोनीज, ओरिगैनो, कालीमिर्च डालें, सभी चीजों को अच्छी तरह मिलाएं. दो ब्रेड स्लाइस लें, इन दोनों पर हरी चटनी लगाएं और तैयार स्टफिंग को एक ब्रेड पर फैलाएं. अब दूसरी स्लाइस को इस पर रखकर कवर करें. ब्रेड के किनारों को चाकू से काटकर अलग कर दें. अब सैंडविच को लंबाई में काट लें और सर्व करें.

अन्य सैंडविच रेसिपीज के लिए यहां क्लिक करे.

इन सैंडविच रेसिपीज को आजमाएं और हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं कि आपको यह रेसिपी कैसी लगी!

इन 6 टिप्स के साथ घर पर बनाएं परफेक्ट मूंग दाल का हलवा
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com