विज्ञापन

हॉस्टल गर्ल ने सब्जी की जगह रोटी के साथ पेयर की मैगी, वीडियो देख इंटरनेट पर भर-भर मिले के कमेंट

Maggi Noodles Viral Video: हाल ही में एक वायरल इंस्टाग्राम वीडियो में, सब्जी के ऑप्शन के रूप में मैगी नूडल्स का उपयोग दिखाया गया है.

हॉस्टल गर्ल ने सब्जी की जगह रोटी के साथ पेयर की मैगी,  वीडियो देख इंटरनेट पर भर-भर मिले के कमेंट
Maggi Noodles: क्या आपने खाई है मैगी के साथ रोटी.

आज के समय में स्टूडेंट के लिए, हॉस्टल में रहना उनकी एजूकेशन जर्नी का एक अनिवार्य हिस्सा है. जबकि हॉस्टल ग्रुप फ्रीडम फील कराते हैं. लेकिन एक पॉइंट जो सबसे ज्यादा परेशान करने वाला होता है वह है फूड. हॉस्टल का खाना अपने खराब स्वाद के लिए जाना जाता है. सामान्य हॉस्टल मेनू में अक्सर पानी वाली दाल, सख्त रोटियां और सब्जी शामिल होती है. अगर आप भी इसी तरह का खाना खाकर बोर हो गए हैं तो हम आपके लिए एक समाधान लेकर आए हैं. हाल ही में एक वायरल इंस्टाग्राम वीडियो में, सब्जी के ऑप्शन के रूप में मैगी नूडल्स का उपयोग दिखाया गया है, वीडियो में वे रोटी का एक पीस तोड़कर उसे मैगी नूडल्स के साथ मिलाते हुए नजर आ रही हैं. उनमें से एक बोल रही है, "जब हॉस्टल की सब्जी अच्छी न हो, तो मैगी को सब्जी के रूप में उपयोग करें." "बेस्ट कॉम्बो," वह एक्साइटेड होकर कहती है. कैप्शन में लिखा है, "इसे ट्राई करें और हमें बताएं." यहां देखें वीडियो:
ये भी पढ़ें: दो दक्षिण अफ़्रीकी किसानों ने 464 ग्राम वज़न का आलूबुखारा उगाकर बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

वीडियो देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्सन शेयर करने लगे. एक यूजर ने कमेंट किया, "मैंने इसे एक साल पहले आजमाया था, इसका स्वाद निश्चित रूप से अच्छा है." एक अन्य ने सलाह दी कि मैगी में "अतिरिक्त मिर्च और मसाला" मिलाने से यह एक बेहतर सब्जी ऑप्शन बन जाएगा. एक कमेंट में लिखा गया, "आखिरकार मेरे जैसा कोई मिल गया." एक अन्य यूजर ने शेयर किया, “वर्षों से, जब भी मैं कभी-कभार फास्ट फूड खाता हूं तो हमेशा [इस कॉम्बो] का उपयोग करता हूं. मैं हमेशा रोटी के साथ खाता हूं. रोटी के साथ समोसा ट्राई करें. रोटी के साथ वड़ा पाव. रोटी के साथ पफ, और भी बहुत कुछ, एक कमेंट में कहा गया, ''मैंने इसे आजमाया है, जब भी मुझे भूख लगती थी मैं इसे खाता था.''

इसी बीच एक यूजर ने लिखा, 'मैगी को जिस तरह से इस्तेमाल करना चाहिए उसे छोड़कर हर चीज में इस्तेमाल किया जाता है.' कई लोगों ने सहमति व्यक्त करते हुए कहा, “मैगी को मैगी की तरह खाओ. आपको यह निश्चित रूप से पसंद आएगा.” इससे पहले एक महिला द्वारा गोलगप्पे के अंदर मैगी नूडल्स डालने का वायरल वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. कई लोगों ने यह कहते हुए इसे अस्वीकार कर दिया कि इससे दोनों डिश खराब हो जाते हैं. कुछ लोगों ने मजाक में यह भी कहा कि गोलगप्पे का टेस्ट बर्बाद करने के लिए उस व्यक्ति को "गिरफ्तार" किया जाए.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सेहत के लिए बेहद गुणकारी हैं ये छोटे भूरे बीज, ब्रेन, हार्ट, पेट से जुड़ी बीमारियां रहेंगी कोसो दूर
हॉस्टल गर्ल ने सब्जी की जगह रोटी के साथ पेयर की मैगी,  वीडियो देख इंटरनेट पर भर-भर मिले के कमेंट
रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया घर का बना टेस्टी खाना, देखकर आपके मुंह मे भी आ जाएगा पानी
Next Article
रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया घर का बना टेस्टी खाना, देखकर आपके मुंह मे भी आ जाएगा पानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com