क्या आपने कभी ट्राई की है कॉफी खीर? इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये राइस कॉम्बिनेशन

एक वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को कैपेचिनो के साथ चावल मिलाते हुए दिखाया गया है, जिससे कई इंस्टाग्राम यूजर्स नाराज हो गए हैं.

क्या आपने कभी ट्राई की है कॉफी खीर? इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये राइस कॉम्बिनेशन

एक वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को कॉफी ड्रिंक के साथ चावल मिलाते हुए देखा गया.

चावल अधिकांश भारतीय घरों में बनाए जाने वाली फूड आइटम्स में से एख है. कई देसी लोग चावल को कई तरह की सब्जियों, करी और दूसरी डिश के साथ मिलाकर खाना पसंद करते हैं. ट्रेडिशनल कॉम्बिनेशन के अलावा इस समय कई तरह के एक्सपेरिमेंटल कॉम्बिनेशन में भी लोगों का काफी इंट्रेस्ट देखने को मिल रहा है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति कैपेचिनो को चावल के साथ मिला रहा है. भले ही देसी लोगों को चावल बहुत पसंद हो, लेकिन इस खास कॉम्बिनेशन को लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया. रील में हम एक व्यक्ति को फर्श पर क्रॉस लेग करके बैठे हुए देखते हैं. वो बीच में चावल रखे हुए है और उस पर कॉफी डालता दिख रहा है.

वह एक कप से कैपेचिनो को चावल पर डालता है, उन्हें मिलाता है और एक बाइट लेता है. नीचे देखें पूरा वायरल वीडियो:

रील को अब तक 1.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट्स में इस अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन पर अपना गुस्सा जाहिर किया. एक यूजर ने इसका नाम 'कॉफी खीर' रखा है. कुछ लोगों ने दूसरे कॉम्बिनेशन को ट्राई करने की बात भी कही. नीचे कुछ रिएक्शन पढ़ें.

"क्या आप जिंदा हैं?"

"अनानास के रस में एस्प्रेसो मिलाकर आज़माएं."

"भाई कढ़ाई चिकन रस मलाई के साथ."

"थोड़ा सा चिली फ्लेक्स भी डाल दो." 

"फ्राइड एग को कैपेचिनो में डिप करके खाओ." 

"मैं छोटी थी तब चाय और प्लेन चावल खाती थी." 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)