Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या शेफ बन फैमिली के लिए बनाई टेस्टी डिश

Hardik Pandya Cooks Dish: लॉकडाउन में खिलाड़ी खुद को सकारात्मक और बीजी रखने के लिए कई एक्टिविटी कर रहे हैं. हाल ही में खिलाड़ी हार्दिक पांड्या द्वारा इंस्टाग्राम पर एक ऐसी इंटरटेनिंग स्टोरी साझा की गई.

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या शेफ बन फैमिली के लिए बनाई टेस्टी डिश

Hardik Pandya: इस स्टोरी में हार्दिक को एक फैंसी रोब में दिखाया गया है, जो परिवार के लिए नूडल्स बना रहे हैं.

खास बातें

  • आलराउंडर हार्दिक पांड्या कम्पलीट इंटरटेनर है.
  • हार्दिक के इंस्टाग्राम पर 18.2 मिलियन फैंस हैं.
  • हार्दिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

Hardik Pandya Cooks Dish: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 खिलाड़ियों और अधिकारियों के बीच बढ़ते कोविड़-19 केस के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो जाता है, क्रिकेटर्स धीरे-धीरे अपने घरों में वापस परिवार और करीबी लोगों के साथ लौट रहे हैं. कई सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से, हम यह देख सकते हैं कि खिलाड़ी खुद को सकारात्मक और बीजी रखने के लिए कई एक्टिविटी कर रहे हैं. हाल ही में खिलाड़ी हार्दिक पांड्या द्वारा इंस्टाग्राम पर एक ऐसी इंटरटेनिंग स्टोरी साझा की गई. यदि आप फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनको फॉलो करते हैं तो आप जानते होंगे कि आलराउंडर कम्पलीट इंटरटेनर है. पार्टनर नताशा स्टेनकोविक के साथ उनके मजाकिया वीडियो से लेकर बेटे अगस्त्य के साथ क्यूट मोमेंट्स तक-उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर अपने 18.2 मिलियन फैंस के साथ शेयर किया है.

हाल ही में, उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी को फिर से साझा किया, जो मूल रूप से उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा द्वारा पोस्ट की गई थी, जहां हार्दिक को रसोई में शेफ की तरह देखा गया था. पंखुड़ी इंडियन क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या की पत्नी हैं. स्टोरी में हार्दिक को एक फैंसी रोब में दिखाया गया है, जो परिवार के लिए नूडल्स बना रहे हैं. जबकि हमें अभी तक पता नहीं है कि नूडल्स का स्वाद कैसा है, लेकिन हमारी आंखों को उनकी फैंसी किचन देखने को मिला. 

Arjun Kapoor Food: लंच बफेट के लिए ब्रेकफास्ट स्किप करना पसंद करते हैं अर्जुन कपूर

0b9ch6og

कुछ समय पहले, हार्दिक ने एक एडोरबल इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की थी जिसमें उन्हें अपने 8 महीने के बेटे अगस्त्य को खाना खिलाते हुए देखा गया था. छोटे वीडियो क्लिप में, वह अपनी गोद में बच्चे को पकड़े हुए थे और कुछ पालक चावल खिलाते देखा गया था, जो हार्दिक लंच में ले रहे थे. दिल को छू लेने वाला वीडियो जिसमें हर बार हार्दिक बेटे के मुंह के पास चम्मच लेके जाते हैं. और बच्चा हर बार अपना मुंह खोलता है. "मेरी दुनिया," हार्दिक पंड्या ने अपने कैप्शन में लिखा. वीडियो को हार्दिक पांड्या के कई फैंस क्लबों द्वारा फिर से साझा किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com