Happy Birthday Karisma Kapoor: इस बॉलीवुड अदाकारा के डाइट टिप्स

बॉलीवुड अदाकारा करिश्मा कपूर के 44वें जन्मदिन पर जानें उनके डाइट टिप्स.

Happy Birthday Karisma Kapoor: इस बॉलीवुड अदाकारा के डाइट टिप्स

Happy Birthday Karisma Kapoor: कैसे मना रही हैं करिश्मा अपना जन्मदिन

खास बातें

  • करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं
  • करिश्मा ने कई फिल्मों में काम किया और लोगों का दिल जीत लिया.
  • करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. यह बॉलीवुड डीवा आज 45 साल की हो गई हैं, लेकिन उन्हें देख कर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. हाल में करिश्मा कपूर ने सिंगल पेरेंट्स पर एक नई सीरिज में काम कर रही हैं, जिसका नाम है मेंटलहुड. सुपरफिट करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में आई फिल्म 'प्रेम कैदी' से की थी. उस समय उनकी उम्र महज 17 साल थी. इस शुरुआत के बाद करिश्मा ने कई फिल्मों में काम किया और अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया. करिश्मा कपूर ने फिल्म 'राजा बाबू' (Raja Babu), 'बीवी नंबर वन' और 'कुली नंबर वन' जैसी फिल्में की. 

Skincare Tips: विटामिन सी वाले 5 ड्रिंक, जो देंगे ग्लोइंग स्किन

करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके तकरीबन 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. करिश्मा कपूर के दो बच्चे हैं, वह वर्तमान में लंदन में हैं और अपने दोस्तों व परिवार के सदस्यों के साथ जन्मदिन मना रही हैं. करिश्मा ने अपनी बहन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ तस्वीरें भी साझा की हैं. 

अगर आप करिश्मा कपूर के इंस्टाग्राम हेंडल (Karisma Kapoor's Instagram handle) को देखेंगे तो पाएंगे कि वह अपने फॉलोअर्स के साथ अक्सर अपने आहार से जुड़ी तस्वीरें साझा करती हैं. उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनकी हेल्दी डाइट का अंदाजा लगाया जा सकता है. तो चलिए आज करिश्मा से जानते हैं उनकी हेल्दी डाइट के टिप्स, उनके इंस्टा पेज की मदद से.

यहां हैं कुछ डाइट टिप्स, करिश्मा कपूर के इंस्टाग्राम पेज से | Diet lessons from birthday girl Karisma Kapoor's Instagram page:

1. नाश्ते में फल और कॉफी (Fruits And Coffee For Breakfast)

करिश्मा कपूर अक्सर अपने नाश्ते की तस्वीरें साझा करती हैं. और ज्यादातर यह बैरिज और फ्रूट्स के साथ एक कॉफी मग के रूप में होता है. फल और सब्जियां खाने से जितनी ताकत आती है, उतनी किसी और चीज़ को खाने में शामिल करने से नहीं आती. दिन भर अगर आप अपने खाने में पौष्टिक आहार लेते हैं, तो वह हेल्दी डाइट लेने का अच्छा संकेत माना जाता है.

2. कार्बस खाने का सही तरीका (The Right Way To Eat Carbs)

करिश्मा कपूर के इंस्टाग्राम पेज पर आपको कार्बस लेने का सही तरीका पता चलेगा. करिश्मा इस बात का पूरा ध्यान रखती हैं कि घर पर तैयार उनके पास्ता में भी सब्जियों का भरपूर इस्तेमाल किया गया हो.

3. खुद को दें ट्रिट (Treat Yourself)

करिश्मा कपूर के इंस्टाग्राम पेज एक चीज जो आपको पसंद आएगी वह यह कि करिश्मा अपने मन को मारने की बात नहीं करतीं. करिश्मा की डाइट में यह साफ दिख सकता है कि वह जब छुट्टियों पर जाती हैं तो आइस्क्रिम और लजीज फूड भी लेती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और खबरों के लिए क्लिक करें.