एक्ट्रेस हिना खान ने Revealed किया अपना Favourite आइसक्रीम फ्लेवर, यहां देखें तस्वीर

Favourite Ice Cream Flavour: लोगों से भरे कमरे से पूछें कि क्या वे आइसक्रीम खाना चाहते हैं, और आप 'हां' का उत्तर सुनेंगे! आइसक्रीम सबसे पसंदीदा डिज़र्ट में से एक है और लगभग हर कोई इसका आनंद लेता है.

एक्ट्रेस हिना खान ने Revealed किया अपना Favourite आइसक्रीम फ्लेवर, यहां देखें तस्वीर

Favourite Ice Cream Flavour: हिना खान ने अपने पसंदीदा आइसक्रीम फ्लेवर का खुलासा किया है.

खास बातें

  • हिना खान को पसंद है इस फ्लेवर की आइसक्रीम.
  • हिना खान के इंस्टा पर 18.6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.
  • हिना खान खाने की बड़ी शौकीन हैं.

Favourite Ice Cream Flavour: लोगों से भरे कमरे से पूछें कि क्या वे आइसक्रीम खाना चाहते हैं, और आप 'हां' का उत्तर सुनेंगे! आइसक्रीम सबसे पसंदीदा डिज़र्ट में से एक है और लगभग हर कोई इसका आनंद लेता है. ठंडा और क्रीमी ट्रीट बस हमारे मुंह में मेल्ट हो जाता है और हमारे टेस्ट बड को खुश करता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि गर्मी हो या सर्दी, आइसक्रीम सभी मौसमों के लिए पसंदीदा डिज़र्ट है. सबसे अच्छी बात यह है कि आइसक्रीम में कई प्रकार के फ्लेवर होते हैं और इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ होता है. यहां तक ​​कि सेलिब्रिटी भी इस बात से सहमत होंगे कि आइसक्रीम वास्तव में स्वादिष्ट है! हाल ही में, हमें यह भी पता चला कि हिना खान की पसंदीदा आइसक्रीम का फ्लेवर क्या है और जवाब आपको हैरान कर देगा!

टेलीविजन की सबसे सेलिब्रेटेड एक्ट्रेस में से एक हिना खान ने अपने पसंदीदा आइसक्रीम फ्लेवर का खुलासा किया है. अगर आपको लगता है कि उन्हें चॉकलेटी फ्लेवर पसंद है, तो आप गलत हैं! उसकी आइसक्रीम की प्रेफरेंस फ्रूट की तरफ अधिक है. एक नज़र डालेंः 

अपने वीकेंड इंल्डजेंस में शाहिद कपूर ने इतने बड़े डोसे का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

6et60rho

उसने अपने पसंदीदा आइसक्रीम फ्लेवर के साथ एक सेल्फी साझा की और वह इसमें शामिल होकर बहुत खुश लग रही थी. हिना खान ने खुलासा किया कि जब आइसक्रीम की बात आती है तो उन्हें बेरीज के प्रति लगाव होता है. "मेरी पसंदीदा (*sic*) वेरी बेरी स्ट्रॉबेरी," उसने अपनी सेल्फी के साथ यह कैप्शन साझा किया. 

World Diabetes Day 2022: ब्लड शुगर के लेवल को कंट्रोल करने के लिए पीएं नीम और एलोवेरा का जूस

अगर आप हिना खान को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता होगा कि वह खाने की बड़ी शौकीन हैं! फोटो-शेयरिंग ऐप पर 18.6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपने सभी एडवेंचर से अपडेट रखती हैं. अष्टमी के दौरान, हिना खान ने ट्रेडिशनल बंगाली ट्रीट में शामिल होने का फैसला किया और यह काफी स्वादिष्ट लग रहा था. आप इसे यहां देख सकते हैं. वह सब कुछ नहीं हैं, हिना खान ने अपने दिवाली सेलिब्रेशन में अपने फैंस को भी शामिल किया और दिखाया कि कैसे उन्होंने कुछ चीज़केक के साथ त्योहार मनाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप हिना खान की पसंदीदा आइसक्रीम के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप भी फ्रूटी फ्लेवर का आनंद लेते हैं या कुछ चॉकलेटी पसंद करते हैं? नीचे कमेंट में हमें बताएं.