विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 16, 2023

Father's Day 2023 Messages: अपने पापा से दिल की बात कहने के लिए भेजें ये खास मैसेज, खाने में बनाएं ये स्पेशल चीज

आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपके लिए लेकर आए हैं 10 क्यूट और प्यारी फादर्स डे विशेज जो आप अपने पापा को व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम और एसएमएस के जरिए भेज सकते हैं या उन्हें कहकर फादर्स डे की प्यारी-प्यारी बधाई दे सकते हैं.

Read Time: 4 mins
Father's Day 2023 Messages: अपने पापा से दिल की बात कहने के लिए भेजें ये खास मैसेज, खाने में बनाएं ये स्पेशल चीज
फादर्स डे पर भेजें ये खास मैसेज.

Father's Day 2023 Messages: 18 जून को फादर्स डे (Fathers Day) मनाया जाएगा और इस दिन की शुरुआत आप अपने पापा को विश (Wish) करके कर सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे उनको अपने दिल की बात बताने के लिए आप किन शब्दों का प्रयोग करें? तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपके लिए लेकर आए हैं 10 क्यूट और बेहद प्यारी फादर्स डे विशेज (Fathers Day Wishes) जो आप अपने पापा को व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम और एसएमएस के जरिए भेज सकते हैं या उन्हें कहकर फादर्स डे की प्यारी-प्यारी बधाई दे सकते हैं.

फादर्स डे पर इन मैसेजेस के साथ कहें दिल की बात ( Father's Day  Messages)

Father's Day 2023: पापा की उम्र हो गई है 50 से ज्यादा तो डाइट में जरूर शामिल करें ये 5 चीजें

"हैप्पी फादर्स डे, पापा! हमेशा मेरा सपोर्ट करने, मेरा मार्गदर्शन करने और मुझे बिना शर्त प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद. आप बेस्ट हैं!"

"दुनिया के सबसे महान पापा के लिए, हैप्पी फादर्स डे! आपके प्यार, सपोर्ट और ज्ञान ने मुझे वो आकार दिया है जो मैं आज हूं. मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत धन्य हूं. Happy Father's Day 2023"

"मेरे लाइफ के सुपर हीरो को फादर्स डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप मेरे आदर्श और मेरी प्रेरणा हैं. एक अद्भुत पिता होने के लिए धन्यवाद."

"पापा, आप मेरी चट्टान, मेरे हीरो और मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं. आपने हमारे परिवार के लिए जो भी त्याग किया है, उसके लिए मैं आभारी हूं. हैप्पी फादर्स डे."

"उस व्यक्ति को हैप्पी फादर्स डे जिसने मुझे इस दुनिया में लाया है, मुझे काबिल इंसान बनाया है, और मुझे बिना शर्त प्यार किया है. मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरे पिता हैं."

"पापा, आप सिर्फ मेरे पापा ही नहीं बल्कि मेरा कॉन्फिडेंस और सबसे बड़े सपोर्टर भी हैं. मुझ पर हमेशा विश्वास करने के लिए धन्यवाद. आपको शानदार फादर्स डे की शुभकामनाएं!"

Father's Day 2023: फादर्स डे इस आइडियाज के साथ पापा को करें Pamper, यहां से लें सेलीब्रेशन आइडियाज

"अब तक के सबसे कूल डैड को हैप्पी फादर्स डे! आपका सेंस ऑफ ह्यूमर, नॉलेज और स्टाइल आपको सबसे अलग बनाती हैं. मैं आपको बहुत प्यार करता हूं डैड!"

"मेरे पहले हीरो और हमेशा के लिए रोल मॉडल को हैप्पी फादर्स डे! आपका प्यार मेरी ताकत है, और आपके होने से मेरे जीवन में सारी खुशियां आई है."

"पापा, आपके प्यार और देखभाल ने मेरी दुनिया को आकार दिया है और इसे एक बेहतर जगह बनाया है. हर चीज के लिए धन्यवाद. एक बहुत ही प्यारा फादर्स डे मुबारक हो."

"पापा, आपने मुझे बचपन की बेहतरीन यादें दी हैं और साथ में खूबसूरत पल बिताएं. एक अद्भुत पिता होने के लिए धन्यवाद. फादर्स डे की शुभकामना!"

अपने पापा को ये खूबसूरत संदेश भेजकर आप इस खास दिन को उन्हें विश कर सकते हैं. इसी के साथ अगर आप इस दिन अपने पापा को स्पेशल फील कराना चाहते हैं तो आप उनके लिए बना सकते हैं कुछ खास रेसिपीज जो उनके इस दिन को और स्पेशल बना देंगी. फादर्स डे की स्पेशल रेसिपीज के लिए यहां क्लिक करें. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या आप के भी तेजी से झड़ रहे हैं बाल तो इन विटामिन की हो सकती है कमी, जानें किस विटामिन की कमी से झड़ते हैं बाल
Father's Day 2023 Messages: अपने पापा से दिल की बात कहने के लिए भेजें ये खास मैसेज, खाने में बनाएं ये स्पेशल चीज
इन 6 लोगों को खाली पेट जरूर खाना चाहिए अमरूद के पत्ते,  जानें अमरूद की पत्तियां चबाने के फायदे
Next Article
इन 6 लोगों को खाली पेट जरूर खाना चाहिए अमरूद के पत्ते, जानें अमरूद की पत्तियां चबाने के फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;