सड़क पर ठेला लगाने वाली महिला से शख्स ने 2 हज़ार रुपये का खाना पैक करने के लिए कहा, तो जवाब सुन...

Viral Video: क्लिप की शुरुआत एक आदमी द्वारा रुपये की पेशकश से होती है. खाने के बदले महिला को 2000 रु.

सड़क पर ठेला लगाने वाली महिला से शख्स ने 2 हज़ार रुपये का खाना पैक करने के लिए कहा, तो जवाब सुन...

Viral Video: दिल छू लेने वाला वायरल वीडियो.

इंडियन फूडी के लिए स्ट्रीट फूड से ज्यादा सेटिस्फाइंग कुछ भी नहीं है. हम सभी को खड़े होकर अपने फेवरेट डिशेज जैसे पानी पुरी, वड़ा पाव, छोले भटूरे, काठी रोल, डोसा का आनंद लेना पसंद है और यह लिस्ट बढ़ती ही जाती है. आजकल लोग रोड साइड घर का बना खाना भी बेचने लगे हैं, जो एक हेल्दी और जेब के अनुकूल ऑप्शन है. इंटरनेट पर वायरल हो रहा एक हालिया वीडियो ऐसे ही एक वेंडर की उदारता को दर्शाता है. जिस महिला के पास छोटी गाड़ी है उसके पास ज्यादा खाना नहीं बचा है. जब कोई आता है और उससे खाना पैक करने के लिए कहता है, तो वह विनम्रता से जवाब देती है कि उसके पास ज्यादा कुछ नहीं है, लेकिन आश्वासन देती है कि वह उसे खाना खिलाएगी. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में पॉजिटिव रिएक्शन शेयर कीं.

ये भी पढ़ें: देखेंः फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर हुई पार्टी में गर्ल गैंग ने जमकर की मस्ती और उठाया इन डिशेज का लुत्फ

क्लिप की शुरुआत एक आदमी द्वारा रुपये की पेशकश से होती है. खाने के बदले महिला को 2000 रु. हालांकि, जब वह बर्तनों की जांच करती है, तो शायद ही कोई खाना बचा हो. इसके तुरंत बाद, वह उससे पैसे रखने के लिए कहती है और कहती है, "आपके खाने के लिए मैं कोशिश करूंगी हो जाएगी. [मैं आपके लिए पर्याप्त भोजन लाने की कोशिश करूंगी.]" महिला यह भी कहती है, "पूछ सकते हो आस पास से, मेरे दुकान पर कोई आता है तो भूखा नहीं जाने देती. मुझे अंदर से तकलीफ होती है कि वो भूखा चला गया मैं उनके भूखे रहने के विचार को बर्दाश्त नहीं कर सकती मैं उनके लिए खाने के लिए कुछ बनाना चाहती हूं.]" अंत में, हम यह भी देख सकते हैं कि महिला की आंखें इमोशन से भर गईं.

ये भी पढ़ें:

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor Comfort Food: क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस करीना कपूर का कम्फर्ट फूड? यहां देखें एक्ट्रेस ने लिस्ट में क्या-क्या बताया...

महिला की दयालुता देखने के बाद इंटरनेट पर कमेंट सेक्शन में प्यार बरसने लगा.

एक यूजर ने लिखा, "एक मासूम मां की असली परिभाषा."

एक अन्य ने कहा, "वह लाखों लाइक की हकदार है."

कई लोगों ने कहा कि महिला के पास "गोल्डन हार्ट" है.

एक कमेंट में लिखा है, "उसकी आंखें उसकी ईमानदारी दिखाती हैं."

किसी ने कमेंट की, "इंसानियत सबसे बड़ी बात है. दीदी ने दिल जीत लिया [मानवता से ऊपर कुछ भी नहीं है. उसने मेरा दिल जीत लिया है.]"

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)