Dry Fruit Jewellery: इंटरनेट पर महिला की वायरल 'ड्राई फ्रूट ज्वेलरी' देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन, यहां देखें वायरल वीडियो

Dry Fruit Jewellery: इस समय इंस्टाग्राम पर धूम मचा रहा एक वीडियो एक ऐसे ज्वेलरी का 'मेकओवर' दिखाता है, जो जाहिर तौर पर बच्चे के जन्म के लिए है.

Dry Fruit Jewellery: इंटरनेट पर महिला की वायरल 'ड्राई फ्रूट ज्वेलरी' देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन, यहां देखें वायरल वीडियो

Dry Fruit Jewellery: ड्राई फ्रूट्स ज्वेलरी वायरल वीडियो.

शादियों जैसे विशेष अवसरों के लिए, बहुत से लोग ब्यूटी मेकओवर और डेडिकेटेड ज्वेलरी अरेंजमेंट करना चुज करते हैं. जबकि कुछ लोग ट्रेडिशनल चुन सकते हैं, अन्य लोग इंटरनेट पर वायरल ट्रेंड को फॉलो करना पसंद कर सकते हैं. इस समय इंस्टाग्राम पर धूम मचा रहा एक वीडियो एक ऐसे ज्वेलरी का 'मेकओवर' दिखाता है, जो जाहिर तौर पर बच्चे के जन्म के लिए है. रील में दिख रही महिला को सूखे मेवों से सजे आभूषणों से सजाया गया है. @vasudhaa_makeover की रील में, कैमरा ज्वेलरी अरेंजमेंट के कई पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करता है.

ये भी पढ़ें: Egg Kebab: कबाब खाने के शौकीन हैं तो एक बार जरूर ट्राई करें एग कबाब, फटाफट नोट करें रेसिपी

हम महिला को हार, चूड़ियां, झुमके, एक हेयरबैंड, एक बेल्ट और एक हेयर ज्वेलरी पहने हुए देखते हैं. इन एक्सेसरीज के अलग-अलग हिस्सों को बादाम, काजू, पिस्ता, हरी इलायची आदि से सजाया गया है. नीचे दिए गए वायरल वीडियो पर एक नजर डालें:

ये भी पढ़ें: जोमैटो से ऑर्डर की नूडल्स तो खाने में निकला मरा हुआ कॉकरोच, जानिए कंपनी ने दिया कैसा रिएक्शन

इंस्टाग्राम रील को अब तक 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट में, कई यूजर ने "सूखे मेवे की ज्वेलरी" पहनने के आइडिया पर अपनी अस्वीकृति व्यक्त की. कई लोगों ने इससे होने वाली फूड की बर्बादी की आलोचना की है. नीचे कुछ रिएक्शन देखें:

"लोग अब भी खाना बर्बाद करके फंक्शन क्यों सेलिब्रेट कर रहे हैं?"

"भोजन की बर्बादी......कृपया इसे रोकें......"

"इसका मतलब है आज कल ड्राई फ्रूट्स सोने के भाव बिक रहे हैं" ["इसका मतलब है कि आजकल ड्राई फ्रूट्स सोने जितने महंगे हैं"].

"न्यू ट्रेंड: सूखे मेवों की ज्वेलरी."

"बहुत अमीर लोग."

"केवल मेरे दोस्त जैसे खाने के शौकीन ही इसे पसंद करेंगे."

"अच्छा है, भूख लगे तो नोच के खालो" ["यह अच्छा है, अगर आपको भूख लग रही है, तो बस फाड़कर खा लें"].

आपने इस वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचा? क्या आपको यह "स्वीट या नट्स" लगता है? नीचे कमेंट करके हमें बताएं

ये भी पढ़ें: इंटरनेट पर वायरल हो रहा जापान की फैक्ट्री में ब्रेड बनने का वीडियो, देखकर लोगों के उड़े होश



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)